Anushka Sharma की दूसरी प्रेग्नेंसी कंफर्म! Virat Kohli बनने वाले हैं पापा, बेबी बंप की फोटो हुई वायरल

Anushka Sharma Pregnant : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर को अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है। पहले लव, तकरार फिर शादी बेमिसाल, अनुष्का-कोहली…

virat kohli 01 58 1 | Sach Bedhadak

Anushka Sharma Pregnant : अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 दिसंबर को अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई है। पहले लव, तकरार फिर शादी बेमिसाल, अनुष्का-कोहली की लव स्टोरी बेहद फिल्मी है। यह कपल जोड़ी अपनी प्राइवेसी को लेकर काफी अलर्ट रहते हैं। जहां दोनों लाइमलाइट से दूर रहते हैं वहीं फैंस इनके बारे में सबकुछ जानने को बेताब रहते हैं। छठी मैरिज एनिवर्सरी पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो में अनुष्का शर्मा बेबी बंप पर हाथ रखे हुए हैं और विराट कोहली उनके कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुरा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-ब्रेकअप के बाद भी कार्तिक आर्यन संग इश्क फरमाएंगी सारा अली खान

11 दिसंबर को हुई दूसरी प्रेग्रेंसी कन्फर्म
लंबे वक्त से अनुष्का शर्मा अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थी, लेकिन अभिनेत्री ने अभी तक इन खबरों पर रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन 11 दिसंबर को ‘फील थ्रू वर्ल्ड’ नाम के एक इंस्टाग्राम के पेज ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, It’s Confirmed और दिल वाला इमोजी शेयर किया। साथ ही लिखा, VIrat Kohli 2.0 और दिल वाला इमोजी बगल में लगाया। ‘फील थ्रू वर्ल्ड’ के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

virat kohli 01 59 | Sach Bedhadak

हालांकि, इससे पहले भी अनुष्का शर्मा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर चलते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर के ढ़ीले-ढ़ाले कपड़े में अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश करती दिख रही थीं, जिसकी वजह से प्रेग्रेंसी की खबरें तेज हो गई है। वैसे इस तस्वीर में अभिनेत्री का बेबी बंप साफ तौर पर देखा जा सकता है।