‘मेरे यहां होता कन्हैयालाल कांड तो 5 मिनट में कर देता हिसाब बराबर’ असम के CM ने दिया भड़काऊ बयान

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कहा कि कन्हैया लाल कांड असम में होता तो 5 मिनट में ही दूसरी ब्रेकिंग न्यूज भी बन जाती।

Himanta Biswa Sarma 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। भाजपा की परिवर्तन यात्राओं में शामिल होने के लिए प्रदेश दौरे पर आए असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने गुरुवार को कोटा में कहा कि राजस्थान में सर तन से जुदा करने की घटना में कन्हैया लाल को मौत के घाट उतार दिया गया। अगर ऐसा मेरे असम में होता तो 5 मिनट में ही दूसरी ब्रेकिंग न्यूज भी बन जाती, जिसमें बाबर के रिश्तेदारों के सर तन से जुदा हो जाते हैं, मैं वहां पर हिसाब बराबर करवा देता। राजस्थान वीरों की भूमि है, यहां भी वीरों जैसा जवाब मुख्यमंत्री को देना चाहिए था। हिसाब में कोई कमी नहीं होनी चाहिए।

कांग्रेस वाले रामलला के मंदिर में नहीं जाते सरमा ने सीएम अशोक गहलोत और राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आपने कभी राहुल गांधी को रामलला के मंदिर जाते हुए देखा? अशोक गहलोत सारे मंदिर में जाते हैं, कभी रामलला के मंदिर गए? यह सभी मंदिर में जाएंगे, लेकिन रामलला के मंदिर में नहीं जाएंगे, क्योंकि बाबर का खून गर्म हो जाएगा।

गांधी परिवार ही कांग्रेस नेताओं के भगवान

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी तो मंदिर में भी हिसाब करके जाते हैं। अशोक गहलोत अगर हिंदू हैं तो एक बार राहुल गांधी को रामलला के पास ले जाए । कांग्रेस में सीख दी जाती है कि भगवान शंकर, राम, सीता का नाम नहीं बोलो पहले नेहरू, इंदिरा, राजीव गांधी फिर प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और राहुल गांधी का नाम बोलो, वही उनके भगवान हैं।

सनातन और हिंदुत्व का मुद्दा भी उठाया

असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा ने सनातन और हिंदुत्व का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि भारत में राजनीति करना है तो हिंदू का सम्मान करना सीखना होगा। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का गुणगान करते हुए सरमा ने कहा कि भारत के विश्व गुरु बनने का समय आ गया है और मोदी की दिग्विजय यात्रा राजस्थान से ही शुरू होगी।

पेट्रोल-डीजल पर गहलोत को घेरा

सरमा ने कहा कि गहलोत जी को शर्म आनी चाहिए, वे असम जैसे छोटे राज्य की तुलना में पेट्रोल और डीजल पर ज्यादा वैट ले रहे हैं और बातें बड़ी-बड़ी करते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत जनता का पैसा खर्च कर सिनेमा के एक्टर की तरह बार-बार टीवी में दिखाई देते हैं।