Churu: NH-52 हड़ियाल के पास केमिकल कंटेनर में लगी आग, एक व्यक्ति जिंदा जला, सड़क पर थमा यातायात

चूरू राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित हड़ियाल और रतनपुरा गांव के बीच मंगलवार रात्रि 8:30 बजे लगभग केमिकल से भरा एक टैंकर पलट गया। टैंकर पलटने से मौके पर ही उसमें आग लग गई। देखते-देखते ही टैंक धू धू कर जलने लगा।

ashok gehlot 73 | Sach Bedhadak

Churu News: चूरू राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्थित हड़ियाल और रतनपुरा गांव के बीच मंगलवार रात्रि 8:30 बजे लगभग केमिकल से भरा एक टैंकर पलट गया। कंटेनर पलटने से मौके पर ही उसमें आग लग गई। देखते-देखते ही टैंक धू धू कर जलने लगा। जानकारी के अनुसार कंटेनर में सवार एक व्यक्ति जिंदा जल गया। जबकि एक व्यक्ति ने टैंकर से निकल कर अपनी जान बचाई।

यातायात पूरी तरह से बाधित

आग लगने से राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। सड़क पर स्थित होटलों में भगदड़ सी मच गई। हादसे के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। वहीं प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार टैंकर का अगला टायर फट गया। जिसके कारण संतुलन बिगड़ गया। और सड़क पर पलट गया तथा टैंकर में केमिकल भरा होना बताया गया है। जिसके कारण आग लग गई ।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही सादुलपुर, तारानगर व दुधवाखारा थाना पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है एवं फायर ब्रिगेड और आपातकाल एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच चुकी है लेकिन धु धु कर जल रहे टैंकर के पास पहुंचने की हिम्मत नहीं हो रही है।

टायर फटने से कंटेनर पलटा

हालांकि फायर ब्रिगेड के द्वारा आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। वही होटल संचालकों का कहना है कि टायर फटने से टैंकर पलट गया तथा एक व्यक्ति केबिन से निकलकर फरार हो गया। जबकि एक अंदर ही रह गया ओर जिंदा जल गया समाचार लिखे जाने तक टैंकर में सवार चालक के साथ अन्य कोई था या नही कोई पता नहीं चल सका है। आग बुझाने के बाद ही और जांच के बाद ही घटना तथा टैंकर में सवार लोगों का पता चल सकेगा।