भरतपुर के दौरे पर CM भजनलाल, रास्ते में थड़ी पर बनाई चाय…सादगी को लेकर सियारी गलियारों में चर्चा

मुख्यमंत्री बनने के बाद भजनलाल शर्मा पहले बार अपने गृह जिले भरतपुर के दौरे पर है। आज सुबह बाय रोड़ भरतपुर जाने के दौरान जगह-जगह पर भजनलाल शर्मा का स्वागत किया गया।

Rajasthan Police 2023 12 19T142227.861 | Sach Bedhadak

CM Bhajanlal Sharma Bharatpur Visit: मुख्यमंत्री बनने के बाद भजनलाल शर्मा पहले बार अपने गृह जिले भरतपुर के दौरे पर है। आज सुबह बाय रोड़ भरतपुर जाने के दौरान जगह-जगह पर भजनलाल शर्मा का स्वागत किया गया। जैसे-जैसे सीएम शर्मा का काफिला आगे बढ़ता रहा, वैसे-वैसे उनके काफिले में लगातार गाड़ी बढ़ती गई। भरतपुर की सीमा पर पहुंचने पर कलक्ट्रेट पर भव्य स्वागत किया गया।

कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

सीएम शर्मा के स्वागत को लेकर जगह-जगह पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी बहुत आत्मीयता के साथ हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह पर सीएम शर्मा का माला एवं साफा भेंट कर स्वागत किया गया। आपको बता दें कि भजन लाल शर्मा का गृह जिला भरतपुर है। भजनलाल शर्मा का जन्म जिले की नदबई तहसील के अटारी गांव में हुआ था।

सिकराय में CM की सादगी की चर्चा

भरतपुर जाते समय सीएम भजनलाल शर्मा ने नेशनल हाईवे 21 पर एक दूकान में रुक कर चाय की चुस्की ली। इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा खुद चाय बनाते नजर आए। अचानक सीएम को अपनी दुकान में देखकर मुन्सी चाय वाले आश्चर्यचकित रह गए। सादगी के साथ फीकी चाय पीकर स्थानीय विधायक के बारे में जानकारी ली। चाय वाले के पैर छुने पर सीएम ने हाथ जोड़कर सादगी दिखाई।

कार्यकर्ताओं से संवाद का कार्यक्रम

सीएम भजनलाल शर्मा ने भरतपुर पहुंचने पर सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं और बीजेपी पदाधिकारीयों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद सीएम गोवर्धन-गिरिराज जी पहुंचेंगे। यहां पर मंदिर में गिरिराज जी के दर्शन करेंगे। गिरिराज जी के दर्शन करने के बाद गोवर्धन जी से प्रस्थान करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज ही जयपुर पहुंचेंगे।