बारां में प्रेमी युगल ने किया सुसाइड, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

बारां। राजस्थान के बारां में प्रेमी युगल के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े को समाज का डर इस कदर…

Lover couple died by suicide in Atru of Baran | Sach Bedhadak

बारां। राजस्थान के बारां में प्रेमी युगल के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े को समाज का डर इस कदर चढ़ा कि उसने जीने से बेहतर ट्रेन के आगे कूदकर मरना मुनासिब समझा। बारां जिले के अटरु कस्बा में एक युवक-युवती ने रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। स्टेशन मास्टर की सूचना पर अटरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों का अटरू उपजिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

दोनों ही एक ही समाज के हैं मृतक

हेड कांस्टेबल महावीर प्रसाद ने बताया कि सोमवार देर रात 10 बजे थाना क्षेत्र में एक युवक-युवती ने सुसाइड कर लिया है। प्रथम दृष्टया से मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। मृतकों का नाम अंजली सहरिया और राजू सहरिया है। दोनों ही प्रेमी जोड़े अटरू कस्बे के बन्धा रोड़ स्थित बेयर हाउस बस्ती के रहने वाले थे। दोनों ही मृतक एक ही समाज के हैं।

इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिए है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से किसी प्रकार की कार्रवाई को लेकर रिपोर्ट नहीं दी गई है। ऐसे में मामले में मृग दर्ज कर शव दोनों के परिजनों को सौंप दिए गए। आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है और ना ही उनके पास से कोई नोट मिला है। ऐसे में घटना की गहनता से जांच की जा रही है।

मृतक के परिजनों ने साधी चुप्पी…

इस घटना के बाद मृतक के परिजनों भी इस घटना के बाद से सदमे में हैं। दोनों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस मामले पर दोनों के ही परिवारवालों ने चुप्पी साध रखी है। कुछ भी कहने से परहेज कर रहे है।