चित्तौड़गढ़ पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी, 3 किलो अवैध अफीम के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में अवैध पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चित्तौड़गढ़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते…

New Project 2023 04 30T162834.242 | Sach Bedhadak

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में अवैध पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चित्तौड़गढ़ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। चित्तौड़गढ़ जिले की निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध अफीम की बड़ी खेप पकड़ी है। कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक अल्टो कार से 3 किलो 150 ग्राम अवैध अफीम जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेड़ा फूलचंद के निर्देश पर एसआई अश्विनी कुमार थाना मय जाप्ता द्वारा जलिया चेकपोस्ट पर नाकाबंदी की जा रही थी। नाकाबंदी के दौरान पुलिस को एक ऑल्टो कार आती हुई दिखाई दी।

नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम ने कार को रूकने का इशारा किया। पुलिस ने कार को रुकवा कर तलाशी ली। पुलिस को तलाशी के दौरान कार के अंदर से 3 किलो 150 ग्राम अवैध अफीम मिली। पुलिस ने अफीम व कार को जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार तीनों आरोपी प्रभु लाल (38) पुत्र मोतीलाल डागी, सत्यनारायण (39) पुत्र बापू लाल गुर्जर और रामनारायण (45) पुत्र उकार लाल डागी मध्यप्रदेश के कुकड़ेश्वर थाने के निवासी है। कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में तीनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *