पुरानी साड़ी से ड्रेस और बालों में पर्स लगाकर बोल्ड अवतार में नजर आई Urfi Javed

Urfi Javed अपने कपड़ो को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अतरंगी आउटफिट पहनना मानों उनका पैशन हैं। साथ वो किसी भी चीज…

urfi javed 2 | Sach Bedhadak

Urfi Javed अपने कपड़ो को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। अतरंगी आउटफिट पहनना मानों उनका पैशन हैं। साथ वो किसी भी चीज को एक शानदार आउटफिट में बदलने से नहीं चूकती हैं। चाहे वो कचरे की पन्नी हो या फिर रंग बिरंगे पत्थर हों। वो हर बार बोल्ड लुक से सबको अपना दिवाना बना लेती हैं। हाल ही में ऊर्फी ने अपनी एक पुरानी साड़ी से कमाल का आउटफिट तैयार करवाया है। जिसे देख लोग हैरान हो गए हैं।

साड़ी से बना वन पीस

हाल ही में Urfi Javed ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में Urfi Javed ने अपने बालों में बन बनाया है और उसमें एक छोटा पर्स लगा रखा है। साथ ही हर बार की तरह वो इस ड्रेस में भी काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।ष उर्फी जावेद ने बताया है कि उन्होंने अपनी ड्रेस एक पुरानी साड़ी से बनाई है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों ने उनके पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट करने शुरु कर दिए हैं।

Urfi Javed के पोस्ट पर यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

Urfi Javed के इस पोस्ट पर लोग लिखते हैं कि, ‘सुबह- सुबह ऐसी मनहूस शक्ल दिख जाती है कि पूरा दिन खराब हो जाता है।’ वहीं एक यूजर लिखते हैं कि, ‘इसको ऐसे आइडियाज कहां से आते हैं।’ अक और कहते हैं कि, ‘इस नमूने को क्या नाम दूं।’

टीवी से बनी सोशल मीडियाा क्वीन

Urfi Javed ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2016 में ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ की थी। इसके बाद वो ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘स्पिल्टविला’ जैसे रियलिटी शोज नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *