दिल्ली दौरे के दौरान CM भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में बड़ी चूक, जांच कमेटी गठित

CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के दिल्ली के दौरे के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर जांच कमेटी गठित कर दी गई है।

CM Bhajanlal Sharma 1 | Sach Bedhadak

CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के दिल्ली के दौरे के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, भजनलाल शर्मा जोधपुर हाउस पहुंचे। जहां ठंड की वजह से कमरे में हीटर लगाया गया था। जैसे ही मुख्यमंत्री ने हीटर का इलेक्ट्रिक स्विच ऑन किया तो शॉर्ट सर्किट के चलते स्विच जलने लगा। सीएम ने शॉर्ट सर्किट होने पर बार-बार अलार्म बजाया, लेकिन देर तक कोई सुरक्षाकर्मी नहीं पहुंचा। अब इस मामले की जांच की जा रही है। यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में बिजली नहीं होगी गुल…केंद्र के दखल से अब कोल संकट पर विराम की उम्मीद, छत्तीसगढ़ से मिलेगा कोयला!

जोधपुर हाउस के इंचार्ज पर गिरी गाज

सीएम भजनलाल की सुरक्षा में चूक के चलते सिक्योरिटी प्रभारी सीआई रामचंद्र पर कार्रवाई की जा सकती है। मुख्यमंत्री सुरक्षा के एडिशनल एसपी गुप्ता के भी दिल्ली पहुंचने की खबर है। इसके बाद मुख्यमंत्री के सुरक्षा दस्ते से पूछताछ हो सकती है। खबर है कि जोधपुर हाउस के इंचार्ज जेईएन महेश कुमार पर कार्रवाई हुई है। देर रात के सस्पेंड करने की खबर है। असिस्टेंट रेजीडेंट कमिश्नर रिंकू मीणा की अगुवाई में जांच कमेटी गठित कर दी गई है।

सीएम को मिली थी जान से मारने की धमकी

बुधवार को सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी देने की खबर सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सीएम को जान से मारने की धमकी दी। इस खबर के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। खबर है कि सीएम को ये धमकी जयपुर सेंट्रल जेल में पोक्सो एक्ट के तहत सजा काट रहे एक कैदी ने दी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर की सेंट्रल जेल से आया कॉल…CM भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी, 3 आरोपी अरेस्ट