जयपुर की सेंट्रल जेल से आया कॉल…CM भजनलाल को मिली जान से मारने की धमकी, 3 आरोपी अरेस्ट

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। चौंकाने वाली बात ये है कि सीएम को जेल के अंदर से धमकी भरा कॉल आया है।

CM bhajanlal sharma | Sach Bedhadak

CM Bhajan Lal Sharma Threat : जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। चौंकाने वाली बात ये है कि सीएम को जेल के अंदर से धमकी भरा कॉल आया है। इस कॉल के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीं, सेंट्रल जेल की सुरक्षा पर फिर सवालों के घेरे में आ गई है। पॉक्सो एक्ट के तहत सेंट्रळ जेल में सजा काट रहे कैदी ने धमकी दी थी।

सीएम भजनलाल शर्मा को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने जब आरोपी की लोकेशन ट्रेस की गई तो पता चला कि जेल में बंद एक कैदी ने धमकी दी। पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाले ने बुधवार सुबह पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर धमकी दी थी।

तीन आरोपी गिरफ्तार, दो वार्डन निलंबित

पुलिस के उच्चाधिकारियों ने एक्शन लेते हुए आरोपियों की लोकेशन ट्रेस की। इस पर आरोपियों की लोकेशन जयपुर केंद्रीय जेल में आने पर पुलिस ने उनकी पहचान की। प्रोडक्शन वारंट पर जेल में पोक्सो एक्ट में सजा काट रहे आरोपी मुकेश, राकेश और चेतन को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार धमकी भरा कॉल आरोपी मुकेश ने किया था। जेल में मोबाइल मिलने पर दो वार्डन को भी निलंबित कर दिया।

ये खबर भी पढ़ें:-जयपुर का बजट आज…1189.42 करोड़ से निखरेगा गुलाबी नगरी का स्वरूप, सफाई पर खर्च होंगे 375 करोड़

फिर सवालों के घेरे में केंद्रीय कारागार की सुरक्षा

जयपुर सेंट्रल जेल में सुरक्षा व्यवस्था ऐसी रहती है कि परिंदा भी पैर नहीं मार सकता है। ऐसे में सेंट्रल जेल के अंदर से सीएम भजनलाल को जान से मारने की धमकी का फोन कॉल आने के बाद सुरक्षा पर फिर सवाल खड़े हो गए है। बता दे कि 5 जनवरी को निगरानी के समय ड्यूटी दे रहे प्रहरी को कैदी की स्थिति संदिग्ध दिखने जब टोका गया तो एक कैदी मोबाइल निगल गया था। ऐसे में कैदी के पास मोबाइल मिलने पर केंद्रीय कारागार की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए थे। वहीं, सीएम को धमकी के बाद अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर जेल में मोबाइल कैसे पहुंचते है।