CBI की बांदीकुई में बड़ी कार्रवाई, रेलवे TI के घर से रिश्वत के रुपए किए बरामद, प्वांइटस मैन से मांगी थी घूस

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। सीबीआई ने रेलवे परिवहन निरीक्षक को पांच हजार रुपए की…

New Project 2023 05 09T125723.767 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा जिले के बांदीकुई में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। सीबीआई ने रेलवे परिवहन निरीक्षक को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। सीबीआई की सोमवार रात करीब 10 बजे से शुरू हुई कार्रवाई मंगलवार सुबह 10 बजे तक चली। करीब 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सीबीआई को टीआई ओमप्रकाश शर्मा से लिए हुए रिश्वत के पांच हजार रुपये बरामद हुए। सीबीआई का करीब 12 घंटे तक सर्च अभियान चला।

जानकारी के अनुसार, सोमवार रात करीब 10 बजे सीबीआई के अधिकारी आशीष रस्तोगी के नेतृत्व में टीम छापामारी करने के लिए बांदीकुई में रेलवे परिवहन निरीक्षक (टीआई) ओमप्रकाश शर्मा के घर पहुंची। सोमवार रात सीबीआई की टीम के पहुंचने से आसपास के मकानों में भी हड़कंप मच गया। सीबीआई की टीम को टीआई के यहां रिश्वत की राशि बरामद करने के लिए कई घंटे मशक्कत करनी पड़ी, तब जाकर रिश्वत की राशि बरामद हो पाई।

सीबीआई के अधिकारियों ने बताया कि अलवर जिले में तैनात प्वांइटस मैन चंद्रप्रकाश बुन्देल ने सीबीआई को शिकायत दी थी कि टीआई ओमप्रकाश शर्मा किसी मामले को लेकर उसे धमकी दे रहा है। उसके खिलाफ चार्जशीट की धमकी देकर सात हजार रुपये की मांग कर रहा है, जिसके बाद सत्यापन करवाया गया। जिसके बाद ट्रैप की कार्रवाई करने सीबीआई टीम रात 10 बजे ओमप्रकाश शर्मा के घर छापामारी करने पहुंची।

रात 10 बजे से सुबह 10 बजे तक चली कार्रवाई…

सीबीआई टीम सुबह 10 बजे तक मौके पर सघन कार्रवाई करती रही। उधर, ओमप्रकाश शर्मा के निवास पर रेड डालने की कार्रवाई लगभग रात 10 बजे शुरू हुई और सुबह 10 बजे तक चली। सुबह 10 बजे के आसपास सीबीआई की टीम रेलवे टीआई ओमप्रकाश को बांदीकुई से जयपुर लेकर रवाना हो गई।

बांदीकुई में तैनात है TI ओमप्रकाश शर्मा…

जानकारी के अनुसार, पिछले चार साल से रेलवे परिवहन निरीक्षक (टीआई) ओमप्रकाश शर्मा बांदीकुई में ही तैनात है। बांदीकुई से अलवर तक का रेल मार्ग क्षेत्र पर चेकिंग का काम करता है।

(इनपुट-विनीत शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *