PM मोदी पर बयान मामले में रंधावा के खिलाफ दर्ज होगा केस, कोर्ट ने दिए आदेश

सुखजिंदर सिंह रंधावा के प्रधानमंत्री मोदी पर दिए गए बयान को लेकर जमकर राजनीति की गई। लेकिन अब यह मामला गंभीर होता जा रहा है।…

image 2023 05 15T152839.683 | Sach Bedhadak

सुखजिंदर सिंह रंधावा के प्रधानमंत्री मोदी पर दिए गए बयान को लेकर जमकर राजनीति की गई। लेकिन अब यह मामला गंभीर होता जा रहा है। दरअसल कोर्ट ने रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दे दिया है। अब रंधावा पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

ACJM कोर्ट ने दिया आदेश

भाजपा विधायक मदन दिलावर ने रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कोटा के ACJM कोर्ट में इस्तगासा पेश किया था। जिसके बाद कोर्ट ने रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज कराने का फैसला दे दिया है। इससे पहले दिलावर में कोटा में रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज कराने के पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन केस दर्ज नहीं किया गया। इसी मामले में विधानसभा के भीतर में मदन दिलावर ने सुखजिंदर सिंह रंधावा को आतंकवादी कहकर घोषित किया था। उन्होंने विधानसभा में प्रश्न उठाते हुए कहा था कि राजस्थान में आतंकवादी घुस आए हैं और इस आतंकवादी का अभी तक राजस्थान के पुलिस या एजेंसी कुछ नहीं कर पाई है। वह आतंकवादी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत्म करने की बात कहता है, वह कहता है कि मोदी को खत्म करना होगा, वरना हम खत्म हो जाएंगे देश खत्म हो जाएगा। अगर देश को बचाना है तो मोदी को खत्म करना होगा।

मोदीराज को लेकर दिया था बयान

हालांकि सुखजिंदर रंधावा ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने यह बयान मोदी राज को संदर्भ में रखते हुए कहा था कि देश में मोदी का राज है मोदी के राज में हम खत्म हो जाएंगे, देश खत्म हो जाएगा। इसलिए मोदी के राज को खत्म करना जरूरी है ना कि मोदी की हत्या की कोई बात कही थी। बहरहाल अब इस मामले में सियासत दोनों तरफ से जारी है। मदन दिलावर अगर एफ आई आर दर्ज करवाते हैं तो यह मामला और भी ज्यादा तूल पकड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *