‘आप हमारे गठबंधन को कुछ भी कहें… हम ही घोलेंगे मणिपुर में मोहब्बत का रंग’ राहुल का PM पर पलटवार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संयुक्त विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पलटवार किया है।

Rahul Gandhi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा संयुक्त विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पलटवार किया है। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि मोदी जी, आप हमें जो कहना चाहते हैं कह लीजिए, लेकिन हम INDIA हैं। दरअसल, पीएम मोदी ने कहा था कि इंडिया नाम लगा लेने से कुछ नहीं होता है। इंडिया नाम तो ईस्ट इंडिया कंपनी में भी था और इंडियन मुजाहिद्दीन, पीएफआई के नाम में भी इंडिया है। पीएम मोदी के इस बयान के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिये पलटवार किया।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मोदी जी, आप हमें जो चाहें बुलाएं, लेकिन हम INDIA हैं। हम मणिपुर को ठीक करने और हर महिला व बच्चे के आंसू पोंछने में मदद करेंगे। हम मणिपुर में भारत के विचार का पुनर्निर्माण करेंगे। हम वहां के सभी लोगों के लिए प्यार और शांति वापस लाएंगे।

खरगे ने भी मोदी को लिया आड़े हाथ

इधर, राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी संयुक्त विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ पर दिए बयान को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा। खरगे ने कहा कि आज मणिपुर जल रहा है, वहां दुष्कर्म हो रहे हैं। मणिपुर की बात हम कर रहे हैं और यहां प्रधानमंत्री ईस्ट इंडिया की बात कर रहे हैं।

PM मोदी ने दिया था ये बयान

बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में मंगलवार को पीएम मोदी ने विपक्षी दलों के नए गठबंधन पर तीखा हमला बोला था। पीएम मोदी ने कहा था कि विपक्ष में पूरी तरह से बिखराव है और इनके नेता हताश नजर आ रहे हैं। इंडिया नाम लगा लेने से कुछ नहीं होता है, इंडिया नाम तो ईस्ट इंडिया कंपनी में भी था और इंडियन मुजाहिद्दीन, पीएफआई के नाम में भी इंडिया है।

ये खबर भी पढ़ें:-‘इंडियन मुजाहिद्दीन और ईस्ट इंडिया में भी इंडिया है’…INDIA गठबंधन पर PM मोदी का सबसे बड़ा हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *