राजेंद्र गुढ़ा की फिर बढ़ी मुश्किलें…गहलोत समर्थकों से मारपीट का आरोप, उदयपुरवाटी थाने में दर्ज हुई FIR

‘लाल डायरी’ से सुर्खियों में आए गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री और हाल ही में शिवसेना का दामन थामने वाले राजेंद्र सिंह गुढ़ा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है।

Minister Rajendra Gudha | Sach Bedhadak

Rajendra Singh Gudha : जयपुर। ‘लाल डायरी’ से सुर्खियों में आए गहलोत सरकार के बर्खास्त मंत्री और हाल ही में शिवसेना का दामन थामने वाले राजेंद्र सिंह गुढ़ा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। अब राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ उदयपुरवाटी पुलिस थाने में केस दर्ज हुआ है। राजेंद्र गुढा के अलावा गनमैन कृष्ण सिंह, पीए दीपेंद्र सिंह, पार्षद गोविंद सहित 14 लोगों पर गहलोत समर्थकों से मारपीट का आरोप लगा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ उदयपुरवाटी थाने में आईपीसी और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में गजेंद्र सिंह शेखावत सहित 14 अन्य को आरोपी बनाया गया है। जिनमें गनमैन कृष्ण सिंह, पीए दीपेंद्र सिंह, पार्षद गोविंद का भी नाम शामिल है। एफआईआर में कहा गया है कि गुढ़ा और उनके समर्थकों ने पीड़ितों की पिटाई की और दुर्व्यवहार किया, जब वे सीएम अशोक गहलोत के समर्थन में नारे लगा रहे थे।

https://x.com/ANI_MP_CG_RJ/status/1709085877866221784?s=20

अब सीबी-सीआईडी को सौंपी जाएगी जांच

घटना के बाद संदीप सैनी के नेतृत्व में गहलोत समर्थक करण चौधरी, विकास नांगल, बनवारी लाल, कमलेश, टीलू, सुभाष सैनी, राजू और मोहित ने पुलिस थाने पहुंचकर राजेंद्र गुढ़ा सहित एक दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। इस पर पुलिस ने गहलोत सरकार को स्वीकृति के लिए ये मामला भेजा।

स्वीकृति मिलने के बाद उदयपुरवाटी पुलिस ने सोमवार को राजेंद्र गुढ़ा सहित 14 लोगों के खिलाफ आईपीसी और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मारपीट व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का केस दर्ज कर लिया गया है। अब जांच सीबी-सीआईडी को सौंपी जाएगी।

कॉलेज के लोकार्पण समारोह में हुआ था हंगामा

गौरतलब है कि उदयपुरवाटी के विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा 29 सितंबर को सरकारी कॉलेज के लोकार्पण समारोह में पहुंचे थे तो गहलोत समर्थकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इस दौरान गुढ़ा और गहलोत समर्थकों के बीच हाथापाई हो गई थी। कुछ ही देर हंगामा इतना बढ़ गया था कि पुलिस को बीच बचाव कर मामला शांत करवाना पड़ा था।

ये खबर भी पढ़ें:-विधायक का नया अवतार…एक घंटे तक चमकाए लोगों के जूते, जानें-कौन हैं ओमप्रकाश हुडला?