चूरू पुलिस के जवान की पिटाई का मामला : PCC चीफ का राठौड़ पर तंज, जनता-पुलिस को डरा कर चुनाव जीतोगे क्या?

चूरू पुलिस के एक जवान की पिटाई का मामला सामने आने के बाद पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है।

image 2023 04 18T120642.262 | Sach Bedhadak

Policeman beating case : जयपुर। चूरू पुलिस के एक जवान की पिटाई का मामला सामने आने के बाद पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि क्या चूरू की जनता व पुलिसवालों को डरा-धमकाकर चुनाव जीतोगे? दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी आरोप लगा रहा है कि उसके साथ राजेंद्र राठौड़ के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की।

वीडियो को रि-ट्वीट करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट किया कि राजेंद्र राठौड़ साहब, चूरू की जनता व पुलिसवालों को डरा-धमकाकर चुनाव जीतोगे क्या? कानून के रखवालों पर ज़ुल्म करके क्या संदेश देना चाहते हो आप? कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मी को प्रताड़ित करने के उद्देश्य से अपनी कोठी बुलवाने की बजाय आपको चाहिए कि अपने उदंड कार्यकर्ताओं के कान पकड़ के थाने लाओ।

राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा को दिया ये जवाब

इस ट्वीट के बाद पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को जवाब देते हुए राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट किया कि यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। मैं इस घटना की निंदा करता हूं। मैं स्वयं इस मामले की जानकारी ले रहा हूं कि पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यव्हार की घटना कब व किसके द्वारा कारित की गई। चूरू की धरती नाथी का बाड़ा नहीं है। पुलिसकर्मियों का सम्मान करना चूरू की परम्परा रही है।

वायरल वीडियो में क्या?

चूरू पुलिस के एक जवान की कुछ दबंगों ने दिनदहाड़े जमकर पिटाई की। इस घटना के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चूरू पुलिस का एक जवान रो-रोकर अपनी व्यथा बयां कर रहा है। पुलिस वर्दी में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी बताता है कि कुछ अज्ञात दबंगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की। जवान ने आरोप लगाया कि इस तरह के घटनाक्रम का कारण राजनीतिक है। जवान मंत्री जी की कोठी का भी ज़िक्र करता है। वो कहता है कि दबंग लोगों ने मारपीट करने के बाद कहा आप मंत्री जी की कोठी आ जाओ। वायरल वीडियो के बाद ट्वीट यूजर्स भी दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे है।

ये खबर भी पढ़ें:-गोवंश ने चार साल की मासूम पर किया हमला, वीडियो वायरल, लोग बोले-जाको राखे साइयां मार सके ना कोय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *