नुसरत भरुचा के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म, रिलीज होते ही मचा देगी गदर

अभिनेत्री नुसरत भरुचा जनवरी में आई फिल्म के बाद अब खबर आ रही है कि उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। खबर है कि उन्हें फिल्म ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक में श्रीनिवास के साथ बेलमकोंडा के साथ नजर आएंगी।

nushrat bharucha | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री नुसरत भरुचा जनवरी में आई फिल्म के बाद अब खबर आ रही है कि उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। खबर है कि उन्हें फिल्म ‘छत्रपति’ के हिंदी रीमेक में श्रीनिवास के साथ बेलमकोंडा के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म बेलमकोंडा की पहली हिंदी फिल्म भी है। छत्रपति में भूमिका के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा मैं उत्साहित हूं, लेकिन मेरे रोंगटे भी खड़े हो गए हैं। यह मेरा पहला अखिल भारतीय एक्शन ड्रामा है और मैं छत्रपति जैसी फिल्म से बेहतर कुछ नहीं मांग सकती थी। मैं इस तरह के शानदार तकनीशियनों और एक अद्भुत सह-कलाकार श्रीनिवास की टीम के साथ काम करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-Ileana D Cruz से लेकर नीना गुप्ता तक, ये 5 एक्ट्रेस हुईं शादी से पहले प्रेग्नेंट

वीवी विनायक द्वारा निर्देशित और वी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित, पेन स्टूडियोज छत्रपति के जयंतीलाल गडा द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म एसएस राजामौली की प्रभास-अभिनीत फिल्म का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म में भाग्यश्री, शरद केलकर और करण सिंह छाबड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 12 मई, 2023 को भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *