जयपुर में शराब के नशे में दौड़ाई कार, इनोवा पलटते हुए घर में घुसी, चपेट में आने से बाइक सवार की मौत,5 घायल

जयपुर। राजधानी जयपुर में शनिवार सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। कार बेकाबू होकर आगे चल रही बाइक से टकरा गई। टक्कर मारने…

New Project 2024 02 03T153822.024 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में शनिवार सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। कार बेकाबू होकर आगे चल रही बाइक से टकरा गई। टक्कर मारने के बाद कार पलटते हुए सड़क किनारे घर पर जा गिरी। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार दो युवती सहित पांच लोग घायल हो गए। हादसे के बाद सड़क पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को जयपुरिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं, बाइक सवार के शव को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है।

दुर्घटना थाने के हेड कांस्टेबल भगवान सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह मालवीय नगर थाना क्षेत्र में केंद्रीय विद्यालय-3 के पास ढलान पर उतरते समय कार बेकाबू होकर आगे चल रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर जा रहे परमानंद बैरवा उछलकर सड़क पर गिर गए। नीचे गिरने से परमानंद बैरवा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर सड़क पर कई बार पलटी खा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में सवार सभी लोग शराब के नशे में थे। कार तेज स्पीड में चल रही थी। इसी कारण ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और बाइक से टकरा कर सड़क पर पलट गई। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से घायल 2 युवती और 3 युवकों को जयपुरिया हॉस्पिटल पहुंचाया। डॉक्टरों ने बताया कि कार सवाल सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। सभी को भर्ती किया गया है। वहीं बाइक सवार घायल युवक परमानंद बैरवा को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक परमानंद बैरवा ऑनलाइन बाइक चलाने का काम करता था। कोठी झालाना के रहने वाला परमानंद सुबह 5:30 बजे घर से निकला था। पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। मृतक के परिवार से शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जाएगी।