दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा, अनियंत्रित होकर कार पलटी, सेना के जवान और बेटी की मौत

अलवर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए है और हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। हाईवे पर नियमों के उल्लंघन के…

New Project 2023 02 26T131626.171 | Sach Bedhadak

अलवर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए है और हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। हाईवे पर नियमों के उल्लंघन के चलते हादसे हो रहे है। इसी अनदेखी का शिकार सेना के जवान का परिवार हो गया। यहां रांग साइड से आ रहे एक ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी। इस दर्दनाक सड़क हादसे में इंस्पेक्टर जसवंत सिंह और उनकी बेटी प्रियंका की मौत हो गई। वहीं, मृतक की पत्नी मिथलेश, बेटा दिव्यांश और बेटी अंशु गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया। घायलों का एम्स चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। संसद भवन में कार्यरत मृतक इंस्पेक्टर के भाई शिवलाल ने बताया कि भाई जसवंत सिंह अपने परिवार के साथ अपने ससुराल झिरका फिरोजपुर से दिल्ली आ रहे थे। इसी बीच दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे हाईवे पर रांग साइड आ रहे ट्रैक्टर से कार की आमने-सामने टक्कर हो गई।

कस्बे के समीपवर्ती ग्राम पंचायत कारोड़ा के ग्राम अजमेरीपुर निवासी जसवंत सिंह सीमा सशस्त्र बल (Sashastra Seema Bal) आसाम 64वीं बटालियन में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे। शनिवार देर शाम जसवंत सिंह का उनके पैतृक गांव अजमेरीपुर के श्मशान घाट में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान एसएसबी के अधिकारी, सैनिक, बहरोड़ थाना के एसआई रामचंद्र सैनी, पुलिस के जवान, क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों सहित सैकड़ों से भी अधिक संख्या में ग्रामीण लोग मौजूद रहे।

10 फरवरी को भी हुआ था हादसा…

बता दें कि इससे पहले 10 फरवरी को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे हाईवे भीषण हादसा हो हुआ था। यहां ओवरटेक करते समय एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई थी। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 5 लोग गंभीर घायल हुए थे। यह हादसा अलवर जिले के रैणी-राजगढ़ इलाके में हुआ।

पलवल से भात भरने जयपुर जा रहा था परिवार…

कार में परिवार के 9 सदस्य पलवल (हरियाणा) से जयपुर में भात में जा रहे थे। इसी बीच एक्सप्रेस हाईवे पर पिनान गांव के पास ओवरटेक करते समय कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *