हनुमानगढ़ में भीषण हादसा, गाय को बचाने के चक्कर में बस से जा भिड़ी बोलेरो, हादसे में 3 लोगों की मौत

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक बोलेरो जीप की लोक परिवहन बस से भिड़ंत हो गई।…

road accident in hanumangarh | Sach Bedhadak

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक बोलेरो जीप की लोक परिवहन बस से भिड़ंत हो गई। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

हादसे की सूचना पर टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बोलेरो सवार सभी लोग गाड़ी में फंस गए।

पुलिस ने वाहन के अंदर से सभी घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। बताया जा रहा है कि सड़क पर गाय को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। हादसे में गाय की भी मौत हो गई। यह हादसा हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र में नोरंगदेसर लखूवाली के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार, यह हादसा टाउन थाना क्षेत्र में नोरंगदेसर लखूवाली के पास शाम करीब 5 बजे हुआ। एक किसान के खेत में गाय घुस गई थी। किसान गाय को खेत से भगाते हुए सड़क पर दूसरी ओर भेज रहा था। इसी दौरान एक बोलेरो गाड़ी वहां से गुजरी। गाय सड़क पर भागते हुए जीप के आगे आ गई। गाय को देखकर चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया। इसी दौरान सामने से आ रही लोक परिवहन बस से जीप की भिड़ंत हो गई। हादसे में बोलेरो में सवार एक महिला, एक बच्चा और एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।