‘जिन पर रामजी की कृपा नहीं, वे नहीं जा सकते अयोध्या’ बालमुकुंद आचार्य ने फिर बोला कांग्रेस पर तीखा हमला

बीजेपी नेता और हवामहल से विधायक बालमुकुंद आचार्य ने एक बार फिर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिन पर रामजी की कृपा नहीं, वे अयोध्या नहीं आ सकते है।

Balmukund Acharya

Balmukund Acharya : जयपुर। बीजेपी नेता और हवामहल से विधायक बालमुकुंद आचार्य ने एक बार फिर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिन पर रामजी की कृपा नहीं, वे अयोध्या नहीं जा सकते है। साथ ही उन्होंने राम मंदिर को लेकर विरोध करने वालों को रावण काल का बताया है। जयपुर के आदर्श नगर स्थित आदर्श विद्या मंदिर में गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान बालमुकुंद आचार्य ने ये बात कहीं। इस मौके पर 22 जनवरी को होने वाले रामलला प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव के लिए एक लाख लड्डुओं के पैकेट अयोध्या भेजे गए।

कार्यक्रम में शिरकत करने आए हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि विधायक ने कांग्रेस पर साधा निशान, विरोध करने वालों की तुलना रावण काल से जो रामजी के विरोधी रावण के काल में थे, वे अब रूप धरकर आ गए है। वो पहले भी राम जी के विरोधी थे और आज भी है। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन पर रामजी की कृपा होगी वही अयोध्या आएंगे यानी जिन पर राम जी की कृपा नहीं, वे अयोध्या कैसे जा सकते है?

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बालमुकुंद आचार्य ने कहा कि राम मंदिर का न्योता ठुकराने वाले ये लोग शुरू से रामजी के खिलाफ रहे है और ये रामजी को काल्पनिक कहने वाले रहे है। अब अयोध्या में राम मंदिर बनकर तैयार हो गया है और आने वाली 22 जनवरी को राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा समारोह होगा। लेकिन, रामजी को नहीं मानने वाले ये लोग अब रामजी के उत्सव में आना नहीं चाहते। वैसे यह तो साफ है कि इन लोगों पर रामजी की कृपा भी नहीं है, इसलिए ये अयोध्या नहीं जा सकते है।

अयोध्या भेजे गए एक लाख लड्डुओं के पैकेट

विश्व हिंदू परिषद की ओर से आज 22 जनवरी को होने वाले रामलला प्राण-प्रतिष्ठा महोत्सव के लिए एक लाख लड्डुओं के पैकेट अयोध्या भेजे गए। यह प्रसाद अयोध्या की सीता रसोई में आने वाले भक्तों के भोजन में दिया जाएगा। इस मौके पर हवामहल विधायक के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम भी मौजूद थे। इससे पहले 10 जनवरी को चांदपोल गंगा माता मंदिर से शोभायात्रा के रूप में 2100 तेल के पीपे अयोध्या भेजे गए थे। जिन्हें सीएम भजनलाल शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था।