बाप-बेटी का सियासी संग्राम घर से पहुंचा भाजपा ऑफिस, जयराम जाटव और मीना जाटव के समर्थकों के बीच जूतमपैजार

अलवर ग्रामीण के पूर्व विधायक जयराम जाटव की बेटी मीना जाटव ने जयपुर बीजेपी कार्यालय में अपने ही भाई पर चप्पल फेंक दी। अब इस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rajasthan Police 22 | Sach Bedhadak

Jaipur News: अलवर ग्रामीण के पूर्व विधायक जयराम जाटव की बेटी मीना जाटव ने जयपुर बीजेपी कार्यालय में किसी समर्थक पर चप्पल फेंकती नजर आ रही है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह कोई पहला मामला नहीं है जब अलवर ग्रामीण से बीजेपी के पूर्व विधायक जयराम जाटव और उनकी बेटी बीच इस तरह से झड़प देखने को मिली है।

बाप-बेटी के बीच झगड़ा चल रहा है

पूर्व विधायक जयराम जाटव और उनकी बड़ी बेटी मीना कुमारी के बीच कई महीनों से अनबन की खबरें चल रही है। पहली बार करीब 4 महीने पहले दोनों के बीच खुलकर विवाद सामने आया था। उस वक्त मीना कुमारी ने अपने भाई पर बेटे के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था।

बेटी ने ही पिता पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

इसके बाद जयराम जाटव की बेटी ने अपने पिता पर कई बार भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। इसी वजह से बेटी ने भी अपने पिता के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। बेटी का आरोप है कि उसके पिता ने उसकी करोड़ों रुपये की जमीन हड़प ली।

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आज दिनभर सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होता रहा। जहां जयपुर बीजेपी दफ्तर में ही पूर्व विधायक जयराम जाटव की बेटी मीना कुमारी ने अपने भाई पर चप्पलों मार दी। दरअसल, परिवारों के बीच कई महीनों से झगड़ा चल रहा है। मीना कुमारी के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद ये झगड़ा और बढ़ गया। हालांकि, इस मामले में जयराम जाटव ने किसी भी तरह की कोई बयानबाजी नहीं की है।