तलाक की अफवाहों के बीच ईशा देओल ने किया क्रिटिक्स पोस्ट, कहा-‘कभी-कभी आपको जाने देना पड़ता है…’

Dharmendra Daughter Esha Deol : धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाडली बेटी ईशा देओल ने तलाक की अफवाहों के बीच एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है, जिसने लोगों के दिमाग की बत्ती जलाकर रख दी है।

esha deol | Sach Bedhadak

Dharmendra Daughter Esha Deol : दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की शादी को 12 साल हो चुके हैं। ईशा ने साल 2012 में 29 जून को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी। दोनों के दो बेटियां राध्या तख्तानी और मिराया तख्तानी हैं। ईशा पिछले काफी समय से चर्चा में हैं, लेकिन अपनी किसी नई फिल्म को लेकर नहीं बल्कि तलाक की खबरों को लेकर हैं। सोशल मीडिया पर चल रही तलाक की खबरों पर ना तो ईशा और ना ही भरत का अभी तक कोई रिएक्शन आया है। हालांकि, इन सब खबरों के बीच ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा है।

यह खबर भी पढ़ें:-डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने बॉक्स ऑफिस पर मारी पहली सेंचुरी

पहली फिल्म को किया याद

ईशा देओल ने अपनी पहली फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में वो अपनी फिल्म के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ लिखे ईशा देओल के कैप्शन में लोगों की दिमाग की बत्ती जला दी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘कभी-कभी आपको जाने देना पड़ता है और बस अपने दिल की धड़कन पर नाचना होता है।’ इसके साथ उन्होंने लिखा- मेरी पहली फिल्म और इसके 18 साल के होने की याद…। उन्होंने लिखा, पिछले गुरुवार को यानी 11 जनवरी को मेरी पहली फिल्म को 23 साल पूरे हो गए और मैं तब एक पोस्ट करने से चूक गई। यह फिल्म मेरी पहली फिल्म होने के कारण हमेशा याद की जाती है।

हेमा मालिनी के जन्मदिन पर गायब थे भरत

ईशा देओल की तलाक की अफवाहों ने उस वक्त ज्यादा तूल पकड़ा जब हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन पर भरत तख्तानी गायब थे। आपको बता दें कि ईशा और भरत के अलग होने की अफवाहें एक वायरल रेडिट पोस्ट के कारण उड़ी, जिसमें बताया गया था कि कैसे ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने उन्हें धोखा दिया। पोस्ट में एक नेटिजन ने दावा किया है कि उन्होंने बैंगलोर में एक पेड पार्टी में भरत को उसकी कथित गर्लफ्रेंड के साथ देखा था। नेटिजन ने साझा किया था वह बैंगलोर में रहती है।

यह खबर भी पढ़ें:-टीवी की ‘नागिन’ और ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस सुरभि कर रही हैं शादी, जानें कौन हैं और क्या करते हैं उनके पति?