डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने बॉक्स ऑफिस पर मारी पहली सेंचुरी

तेजा साजा स्टारर तेलुगू फिल्म हनुमान वर्ड ऑफ माउथ के चलते बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने मात्र चार दिन में सौ करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। डायरेक्टर प्रशात वर्मा की यह पहली फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई में सेंचुरी मारी है।

HanuMan box office Day 4 | Sach Bedhadak

शिवराज गुर्जर, जयपुर। तेजा साजा स्टारर तेलुगू फिल्म हनुमान वर्ड ऑफ माउथ के चलते बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने मात्र चार दिन में सौ करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। डायरेक्टर प्रशात वर्मा की यह पहली फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई में सेंचुरी मारी है। अपनी यह खुशी वर्मा ने एक्स पर शेयर की है। उन्होंने लिखा है-My First Centuary In Films। यह फिल्म एक इंसान के हनुमान जी की शक्तियां पाकर सुपरमैन बन जाने की कहानी है।

मूवी के कहने का अंदाज और इसके वीएफक्स लोगों को खासे प्रभावित कर रहे हैं। यही कारण है कि इस मूवी को अच्छी खासी पब्लिसिटी मिल रही है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रूप में बरस रही है। वर्ड ऑफ माउथ के चलते इस मूवी की कमाई आने वाले दिनों में और बढ़ने की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़ें:-टीवी की ‘नागिन’ और ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस सुरभि कर रही हैं शादी, जानें कौन हैं और क्या करते हैं उनके पति?

पहली ही फिल्म ने जीता था नेशनल अवॉर्ड

प्रशांत वर्मा ने 2018 में रिलीज हुई मूवी #Awe से डायरेक्टर के रूप में बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। अपनी पहली ही मूवी के लिए वर्मा ने बेस्ट स्पेशलन इफे क्ट का नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता। दूसरी मूवी 2019 में आई, नाम था कल्कि और तीसरी थी 2021 में आई जोम्बी रेड्डी। अब 2024 में वर्मा निर्देशक के रूप में चौथी मूवी हनुमान हनुमान लेकर आए हैं, जिसने उन्हें सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने का मौका दिया है, वह भी मात्र चार दिन में ही।

HanuMan Garners ₹100Cr 1 | Sach Bedhadak

21 करोड़ के पार थी पहले दिन की कमाई

फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालान के अनुसार हनुमान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 21 करोड़ 35 लाख रुपए के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ ओपनिंग ली थी। इसमें 2 करोड़ 10 लाख रुपए हिंदी वर्जन के थे। पहले शो के बाद मूवी की लोगों ने प्रशंसा की ओर दूसरे दिन इसका कलेक्शन 29 करोड़ 72 लाख रुपए पहुंच गया।

बता दें कि इसमें एडिशनल प्रीमियर की कमाई भी शामिल थी। तीसरे और चौथे दिन दिन भी फिल्म की ग्रिप कम नहीं हुई और मूवी ने क्रमश: 24 करोड़ 16 लाख और 25 करोड़ 63 लाख रुपए की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की। इस तरह से चार दिन में मूवी 100 करोड़ 86 लाख रुपए का कलेक्शन कर चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-स्टार वाइफ ने Sidharth Malhotra अनोखे अंदाज में बर्थ डे, पति की बाहों रोमांटिक हुईं कियारा