‘भोला’ बनकर दर्शकों के दिलों पर छाए अजय देवगन, फिल्म 6 दिन में कमा लिए इतने करोड़

अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक हैं। इस जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं। एक बार फिर फिल्म ‘Bholaa’ के जरिए यह जोड़ी अपने फैंस के दिलों पर छा गई है।

Bholaa

मुंबई। अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक हैं। इस जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं। एक बार फिर फिल्म ‘भोला’ के जरिए यह जोड़ी अपने फैंस के दिलों पर छा गई है। 30 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘Bholaa’ ने अपने पहले छह दिनों में 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस तरह से अजय-तब्बू को फिल्म की सक्सेस पर ‘भोला’ ने एक बार फिर खुशी मनाने का मौका दे दिया है। मंगलवार को फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ पार पहुंच गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Box Office पर औंधे मुंह गिरी Ajay devgn की फिल्म Bholaa, 5वें दिन कमाए इतने करोड़

‘Bholaa’ को मिल रहा है शानदार रिस्पांस

अजय देगवन, दीपक डोबरियाल और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भोला’ को बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर शानदार रिस्पांस मिल रहा है। दरअसल, ‘दृश्यम 2’ के दर्शकों को अजय की ‘भोला’ खूब पसंद आ रही है। हालांकि, रिलीज के बाद फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

‘भोला’ ने बनाई मजबूत पकड़

रामनवमी पर रिलीज हुई फिल्म ‘भोला’ ने बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर मजबूत पकड़ बना ली है। फिल्म ने 11.20 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की और दिन ब दिन अच्छा कलेक्शन कर रही है। अब रिलीज के 6 दिन के भीतर फिल्म ने 50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाना शुरू कर दिए हैं।

वीकेंड कलेक्शन

Bholaa के वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 7.40 करोड़, शनिवार को 12.20 करोड़ और रविवार को फिल्म ने 13.48 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं सोमवार को ‘भोला’ की कमाई में कुछ गिरावट दर्ज की गई और फिल्म सिर्फ 4.50 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई।

मंगलवार को कमाए इतने करोड़

‘भोला’ लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने 4 अप्रैल यानी मंगलवार को करीब 4.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसी के साथ ‘भोला’ का घरेलू बॉक्स कलेक्शन 53.28 करोड़ जा पहुंचा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Citadel की स्क्रीनिंग में Priyanka Chopra के लुक ने जीता लोगों का दिल, ये बड़े सितारे भी आए नजर

‘भोला’ को टक्कर दे रही है ‘दसरा’

‘भोला’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म ‘दसरा’ के बीच कड़ी टक्कर चल रही है। साउथ सुपरस्टार नानी के लीड रोल वाली फिल्म ‘दसरा’ अब तक 60 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। ‘दसरा’ अब तक वर्ल्डवाइड 85 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। वहीं अजय देवगन की ‘भोला’ को दर्शकों को थिएटर्स तक लाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *