स्वरा भास्कर ने तोड़ी चुप्पी….बेटी राबिया को हिंदू या मुस्लिम कौनसे संस्कार देंगी, जानें वो लाजवाब जवाब

अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने 12 फरवरी को फहद अहमद से शादी की थी। बीते 23 सितंबर को स्वरा भास्कर ने एक प्यारी बिटिया राबिया को जन्म दिया। मां बनने के बाद अब अभिनेत्री फूले नहीं समा रही हैं।

swara bhaskar | Sach Bedhadak

Swara Bhaskar: अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने 12 फरवरी को फहद अहमद से शादी की थी। बीते 23 सितंबर को स्वरा भास्कर ने एक प्यारी बिटिया राबिया को जन्म दिया। मां बनने के बाद अब अभिनेत्री फूले नहीं समा रही हैं। फिलहाल वह अपनी बेटी के साथ काफी खुश हैं। उनका कहना है कि राबिया के आने के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह चेंज हो गई हैं। भले ही उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हो लेकिन वह इस परिस्थिति को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

बता दें कि स्वरा भास्कर ने मुस्लिम पॉलिटिशयन फहद अहमद से शादी रचाई है। कपल की इंटरकास्ट मैरिज थी, जिसके चलते काफी सुर्खियों में रही थी। अब इस कपल के जब बेटी जन्म ले चुकी है तो उनके फैंस यह जानने को उत्सुक हो रहे हैं कि आखिर स्वरा भास्कर और फहद अहमद अपनी बेटी की परवरिश हिंदू धर्म से करेंगे या मुस्लिम धर्म से। इन सवालों पर स्वारा ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पगलेट’ बदलकर रख दी जिंदगी, कॅरियर के पीक पर हुई सिंड्रोम का शिकार, खुद को ‘क्रिटसाइज’ करती थीं सान्या

स्वरा ने प्यारा जवाब दे जीत लिया दिल

मीडिया से रूबरू होते हुए स्वरा ने बताया कि वह अपने आपको भाग्यशाली समझती है कि उनकी जिंदगी में एक प्यारी सी बच्ची आई जिसने उसकी पूरी दुनिया ही बदलकर रख दी है। अपनी बेटी की परवरिश को लेकर उठ रहे सवालों पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐसा जवाब दिया कि सबका दिल जीत लिया। उन्होंने कहा कि हर बच्चा अपनी माता-पिता की परछाई होते हैं। वे उन मूल्यों के साथ बड़े होते हैं जो उनके माता-पिता देते हैं। राबिया के पास तो दोनों ही दुनिया (हिंदू-मुस्लिम) है जो उसके लिए सबसे अच्छी चीज है। उसे दो तरह के धर्मों में यकीन करने की पहुंच मिलेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख का कैमियो, इमरान का विलेन होना और टाइगर का गद्दार होना, ये 5 बातें सलमान खान की Tiger 3 को

जैसे भारत जाति और धर्म का मिश्रण है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें राबिया के छठी के दिन पता चला कि ये छठी दोनों ही धर्मों में निभाई जाती है। ये हिंदू और मुस्लिम दोनों के लिए आम है। मुझे लगता है कि यह खूबसूरत है। हम मतभेदों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जबकि दोनों में काफी कुछ समानता है। जब आप किसी एजेंडे के तहत मतभेद तलाशेंगे तो आपको वह बकवास के अलावा कुछ और हासिल नहीं होगा।