The Trial: काजोल के लिपलॉक पर भड़की ऑडियंस, दे डाली ऐसी नसीहत, बोले-’48 की उम्र में….’

The Trial: 48 में अभिनेत्री काजोल ने वेब सीरीज ‘The Trial’ में किया लिपलॉक तो भड़क उठी ऑडियंस। कुछ ने की तारीफ तो कुछ ने की टांग खींचाई। वीडियो क्लिप होने लगी वायरल।

Kajol | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री काजोल ने वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ से अपना OTT डेब्यू किया है। यह वेब सीरीज एक अमेरिकन वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ’ का हिंदी एडेप्शन है। यह वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है और इसे सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पाँस मिल रहा है। इसकी एक खास वजह काजोल भी हैं। दरअसल, इस वेब सीरीज के लिए काजोल ने 23 साल बाद अपनी नॉ किसिंग पॉलिसी को तोड़ते हुए किसिंग सीन दिए हैं। वह इस सीरीज में अपने को स्टार ऐले खान और जीशू सेन गुप्ता को किस करती नजर आ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-आखिर अपनी डिलेवरी वीडियो शेयर करने पर क्यों ट्रोल हुई Malvika Sitlani, जाने क्या होती है वॉटर बर्थ

काजोल ने 2 बार किया लिपलॉक

इस सीरीज में काजोल ने दो अलग-अलग एपिसोड्स में किसिंग सीन दिए हैं। बात करें पब्लिक रिएक्शन की तो काजोल के इस बोल्ड मूव के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिएक्शन मिला है। कुछ लोग काजोल की उनके को-स्टार्स के साथ कैमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग काजोल के 48 की उम्र में किसिंग देने पर उनकी टांग खिंचाई कर रहे हैं। एक एपिसोड में तो काजोल को 2 बार लिप लॉक करते दिखाया गया है। सीन में काजोल को एक इमोशनली चार्ज्ड सिचुएशन में दिखाया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-अब आलिया भट्ट बनेंगी YRF के स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल सुपर स्पाई

इस वेब सीरीज में काजोल ने 2 बच्चों की मां का है, जो एक वकील का किरदार निभा रही है। हालांकि, सीरीज ममें काजोल के दोनों लिपलॉक सीन किरदार और सिचुएशन को जस्टिफाई करते नजर आते हैं। इसका भी विशेष ख्याल रखा गया है कि कहीं बाउंड्रीज क्रॉस ना हों। बता दें कि वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ एक अमेरिकन वेब सीरीज ‘द गुड वाइफ’ का हिंदी एडैप्शन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *