टीवी की ‘नागिन’ और ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस सुरभि कर रही हैं शादी, जानें कौन हैं और क्या करते हैं उनके पति?

Actress Surabhi Chandna : टीवी के छोटे पर्दे की नागिन और इश्कबाज फिल्म की एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी मार्च में अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Surbhi Chandna | Sach Bedhadak

Actress Surabhi Chandna : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से सात फेरे लेने की तैयारी में हैं। यह जानकारी खुद सुरभि ने सोशल मीडिया पर साझा की है। एक पोस्ट में सुरभि ने अपने होने वाले पति करण शर्मा के साथ एक क्यूट फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पिछले 13 सालों से मैं उनकी जिंदगी में रंग भर रही हूं और अब हम जल्द शादी करने वाले हैं।’ आइए जानते हैं इश्कबाज के होने वलो पति करण शर्मा आखिर कौन हैं और क्या करते हैं?

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर की फिल्म ‘रामायण’ में हुई लारा की एंट्री, बॉबी देओल ‘कुंभकरण’ तो सनी बन सकते हैं ‘हनुमान’!

बिजनेसमैन हैं करण शर्मा

सुरभि के होने वाले पति करण शर्मा एक बिजनेसमैन हैं और इसके अलावा एक एनजीओ भी चलाते हैं। उनके एनजीओ का नाम है ‘हेवंस अडोब’। इस एनजीओ के अन्तगर्त करण शर्मा जानवरों को घर देने की कोशिश करते हैं, जिन्हें उनके घरवालों ने लावारिश छोड़ दिया हो। पिछले कई सालों से सुरभि और करण ने अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था। हाल ही में उनकी बेस्टफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारीख की शादी में सुरभि-करण साथ में शामिल हुए थे।

कब है सुरभि की शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुरभि और करण मार्च, 2024 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह लाइमलाइट से दूर अपने परिवार और करीबों के बीच डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। शादी का रिसेप्शन मुंबई में रखा जाएगा। हालांकि, इसके बार में अभी कोई विस्तार से जानकारी नहीं है। सुरभि की शादी की पोस्ट पर मानसी श्रीवास्तव, अर्जुन बिजलानी, विकास गुप्ता से लेकर करण सिंह ग्रोवर ओर दृष्टी धामी तक कई स्टार्स ने उन्हें बधाई दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Rashmika Mandanna ने फिटनेस गोल्ड की तस्वीर की शेयर, कहा- ‘स्ट्रेचिंग करना न भूलें’