Rashmika Mandanna ने फिटनेस गोल्ड की तस्वीर की शेयर, कहा- ‘स्ट्रेचिंग करना न भूलें’

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने सोमवार सुबह अपने वर्कआउट की एक तस्वीर साझा की है और कहा है कि किसी को स्ट्रेचिंग करना नहीं भूलना…

rashmika 01 1 | Sach Bedhadak

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने सोमवार सुबह अपने वर्कआउट की एक तस्वीर साझा की है और कहा है कि किसी को स्ट्रेचिंग करना नहीं भूलना चाहिए। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदाना ने शेयर की है।

फोटो शेयरिंग एप्लिकेशन इंस्ट्राग्राम पर रश्मिका मंदाना के 41.1 मिलियन फॉलोअर्स है। रश्मिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जिम में वर्कआउट करते हुए अपनी एक तस्वीरे शेयर की है। उन्होंने ब्लैक कलर की टी शर्ट और रेड शॉर्ट्स पहने हुए है। एक फोटो में कैप्शन में लिखा है ”स्ट्रेच करना न भूलें!! यह आपके शरीर के लिए अच्छा है! गुड मॉर्निंग सभी को”

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें अब से पहले एनिमल में देखा गया था, जिसमें रणबीर कपूर रणविजय सिंह और अजीज हक की दौहरी भूमिका में थे। इस मूवी में रश्मिका मंदाना ने कमाल का रोल प्ले किया है। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है। इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 915.53 करोड़ का बिजनेस किया है। यह मूवी 1 दिसबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि अभी भी सिनेमाघरों में लगी हुई है।

image 13 | Sach Bedhadak

15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी Puspa 2

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्पा 2 को सिनेमाघरों में 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 350 करोड़ रुपये से ज्यादा था। कोरोना काल के बाद आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आते ही कई रिकॉर्ड बना दिए थे, जिसे तोड़ने के लिए साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों को काफी मेहनत करनी पड़ी थी।