बाड़मेर: गाय को बचाने के चक्कर में फिसल गई बाइक, दो चचेरे भाईयों की दर्दनाक मौत

बाड़मेर: गाय को बचाने के चक्कर में फिसल गई बाइक, दो चचेरे भाईयों की दर्दनाक मौत

sb 1 2023 08 22T175322.800 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। सड़क पर गाय को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित होकर स्लीप हो गई। हादसे में बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक का मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल युवक को समदड़ी हॉस्पिटल पहुंचाया।

वहां प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया। मंगलवार को जोधपुर में इलाज के दौरान दूसरे युवक की भी मौत हो गई। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक चचेरे भाई थे।

समदड़ी थानाधिकारी महेश गोयल ने बताया कि यह हादसा बालोतरा जिले के समदड़ी में अजीत गांव में स्कूल के पास सोमवार रात करीब 9 बजे हुआ। जोधपुर जिले के लूणी थाना क्षेत्र के पीपड़ली गांव निवासी सुरेंद्रसिंह (24) पुत्र कर्णसिंह, आईदानसिंह (25) पुत्र गंगासिह सोमवार रात को बाइक से समदड़ी की तरफ आ रहे थे।

गाय को बचाने के चक्कर में स्लिप हुई बाइक

इसी दौरान अजीत गांव में महात्मा गांधी स्कूल के समाने अचानक गाय आने पर ब्रेक लगाते ही बाइक स्लिप हो गई। दोनों युवक सड़क पर सिर के बल गिर गए। जहां पर सुरेंद्र सिंह का सिर फट जाने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आईदान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

ग्रामीणों की मदद से घायल सुरेंद्र सिंह को समदड़ी हॉस्पिटल भेज गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक के शव को समदड़ी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया। परिजनों को सूचना दे दी गई।

हैड कांस्टेबल हरिशंकर मीणा ने बताया कि मंगलवार सुबह आईदान सिंह ने इलाज के दौरान जोधपुर में दम तोड़ दिया। जोधपुर पहुंचकर मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

चचेरे भाई थे दोनों मृतक…

परिजनों ने बताया कि दोनों मृतक चचेरे भाई थे। दोनों शादीशुदा हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद घर में मातम छा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *