‘भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना’…सीमा हैदर किसको बांधना चाहती है राखी? वीडियो में बताया

पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर सोशल मीडिया पर आए दिन अपने वीडियो और बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। स्वतंत्रता दिवस और तीज के वीडियो के बाद अब हाल ही में सीमा हैदर का एक और वीडियो सोशल मीडिया से सामने आया है।

sb 1 2023 08 22T174801.329 | Sach Bedhadak

जयपुर। पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर सोशल मीडिया पर आए दिन अपने वीडियो और बयानों के कारण चर्चा में रहती हैं। स्वतंत्रता दिवस और तीज के वीडियो के बाद अब हाल ही में सीमा हैदर का एक और वीडियो सोशल मीडिया से सामने आया है।

इस वीडियो में सीमा हैदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को राखी राखी भेजी है।

वीडियो में पीएम और सीएम को लेकर संदेश

रक्षाबंधन से पहले सीमा ने अपना एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में सीमा हैदर पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को राखी राखी भेजने के साथ ही उनको अपना भाई बता रही है। वीडियो के अंत में सीमा ‘जय श्री राम’ और ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे भी लगा रही हैं।

तीज पर भी आया था सीमा का वीडियो

पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर ने तीज का त्योहार भी मनाया था। इस दौरान सीमा पारंपरिक परिधान में अपने पति सचिन की लंबी उम्र की कामना करती नजर आ रही है। वीडियो के अंत में सीमा ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाते नारे लगा रही है।

स्वतंत्रता दिवस पर लगाए थे ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे

15 अगस्त को सीमा हैदर ने भारत की आजादी का जश्न मनाया था। इससे एक दिन पहले 14 अगस्त को सीमा हैदर ने अपने बच्चों के साथ हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर सभी को चौंका दिया। सीमा हैदर का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *