हादसा या खुदकुशी? नहाते समय डूबने से युवक की मौत, भतीजे को मोबाइल देकर पहले ही भेज दिया था घर

खटवाडा-जोजवा के पास बहने वाली बेडच नदी में नहाते समय शुक्रवार रात एक युवक की डूबने से मौत हो गई।

Berach river

भीलवाड़ा। जिले में खटवाडा-जोजवा के पास बहने वाली बेडच नदी (Berach River) में नहाते समय शुक्रवार रात एक युवक की डूबने से मौत हो गई। युवक के डूबने की सूचना पर बीगोद पुलिस मौके पर पहुंची एवं गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की। रात 11 बजे नदी से युवक का शव निकाला गया। बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय युवक अपने आठ साल के भतीजे को साथ लेकर नहाने के लिए नदी पर गया हुआ था। लेकिन, उसने अपना मोबाइल देकर भजीते को वापस घर भेज दिया। इसी दौरान नहाते समय डूबने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

बीगोद थानाधिकारी ने बताया कि जोजवा निवासी 25 वर्षीय कन्हैया लाल पुत्र मूलचंद रेगर शुक्रवार शाम करीब 6.30 बजे अपने 8 वर्षीय भतीजे रोनक को साथ लेकर नदी पर नहाने पहुंचा था। नदी किनारे रोनक को मोबाइल देकर घर भेज दिया। वह नहाने नदी में उतर गया। जब 1 घंटे बाद भी कन्हैया लाल घर नहीं पहुंचा तो परिजन ढूंढते हुए नदी किनारे पहुंचे। जहां किनारे पर कन्यालाल के कपड़े एवं चप्पल देखकर परिजनों को नदी में डूबने की आशंका हुई।

सूचना पर बिगोद पुलिस का जाब्ता रात 9.30 बजे मौके पर पहुंचा और स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू की। रात 11 बजे गोताखोरों ने युवक के शव को नदी से बाहर निकाला। इस दौरान नदी के आसपास काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी हुई है कि युवक के साथ हादसा हुआ है या फिर उसने नदी में कूदकर खुदकुशी की है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-मेवाड़ के बाद अब गहलोत का मिशन ‘वागड’, 2 दिन में 5 जिलों के तूफानी दौरे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *