बाड़मेर पुलिस की मादक पदार्थों के खिलाफ तीसरी बड़ी कार्रवाई, 50 लाख की अवैध शराब पकड़ी

बाड़मेर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बाड़मेर पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। बाड़मेर पुलिस ने मादक पदार्थों…

New Project 2023 05 14T184854.686 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बाड़मेर पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। बाड़मेर पुलिस ने मादक पदार्थों पर कार्रवाई करते हुए लगातार तीसरे दिन नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। बाड़मेर पुलिस ने अवैध शराब परिवहन करते हुए ट्रक को पकड़ा है। पुलिस ने ट्रक के अंदर से 50 रुपए की अवैध शराब जब्त की है। पुलिस ने ट्रक में 1105 कार्टन बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मुखबिर से सूचना मिली थी कि मेगा हाइवे से अवैध शराब से भरा 10 टायर वाला ट्रक जा रहा है। इस पर पुलिस ने मेगा हाइवे पचपदरा पर नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस ने ट्रक को रोककर तलाशी ली। पुलिस ने ट्रक का तिरपाल हटाया तो उसमें राजस्थान निर्मित देशी शराब अलग-अलग ब्रांड के पव्वों के 1105 कार्टन भरे पाए गए। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर भभुताराम पुत्र राणाराम निवासी जागुओं की ढाणी ऊपरला, चौहटन बाड़मेर को गिरफ्तार किया है।

पचपदरा थानाधिकारी ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत करीब 50 लाख रुपए आंकी की गई है। पुलिस ड्राइवर से अवैध शराब कहां से भर लाया है और कहां सप्लाई करने जा रहा था। इसको लेकर पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि बाड़मेर पुलिस अवैध शराब और मादक पदार्थों को लेकर लगातार कार्रवाई कर रही है। इससे पहले गुड़ामालानी पुलिस ने लाखों रुपए की शराब पकड़ी थी। वहीं शनिवार को धोरीमन्‍ना पुलिस ने 75 किलो अवैध डोडा पोस्त जब्त किया था। पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी करते हुए भीखाराम निवासी धोलीनाडी गिरफ्तार को किया था। इससे पहले 12 मई को मण्‍डली थाना पुलिस ने पुणे, महाराष्ट्र से कार चोरी कर उसमें परिवहन करते 51 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *