उपेन यादव ने यादव समाज की अहीर रेजिमेंट का बनाने की मांग का किया समर्थन…16 अप्रैल को महासम्मेलन में होंगे शामिल  

जयपुर। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने यादव  समाज के अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग का समर्थन भी किया है। उन्होंने…

उपेन यादव

जयपुर। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने यादव  समाज के अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग का समर्थन भी किया है। उन्होंने इस महासम्मेलन में उठाई जाने वाली मांगों का भी समर्थन भी किया और कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस महासम्मेलन में हिस्सा लें और मैं भी इसमें भाग लूंगा। 

उन्होंने कहा कि हर समाज लगातार महाकुंभ, महापंचायत करके अपने समाज के उत्थान के लिए अच्छा काम कर रहे हैं और इसी में यादव समाज भी 16 अप्रैल को जयपुर में जनजागृति महासम्मेलन महासभा करने जा रहा है। जिसमें सबसे बड़ी मांग है कि अहीर रेजीमेंट की, वो तमाम विसंगतिया दूर करने की जो युवाओं को आगे बढ़ने से रोक रहे हैं। उन पर विचार विमर्श किया जाए। महासम्मेलन के सफलता की तरफ समाज को आगे बढ़ाने के लिए इसलिए इसका आयोजन किया जा रहा है। यह समिति लगातार प्रयास कर रही है।इसमें  तमाम वे प्रतिष्ठित लोग हैं जो समाज से जुड़े हुए हैं, इसमें युवा भी हैं। मैं कहना चाहूंगा कि 16 अप्रैल को सुबह 10:00 बजे जयपुर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे और अहीर जागृति महासम्मेलन को सफल बनाएं।

16 अप्रैल को मानसरोवर में होगा अहीर जनजागृति महासम्मेलन

बता दें कि अब यादव समाज अहीर रेजिमेंट बनाने की मांग के अलावा कई मांगों को लेकर जयपुर के मानसरोवर में अहीर जनजागृति महासम्मेलन का आयोजन कर रहे हैं,16 अप्रैल का इसका आयोजन किया जा रहा है, खबर है कि यादव समाज के कई दिग्गज नेता इसमें शामिल हो सकते हैं। 

आज RPSC सचिव से उपेन यादव की मुलाकात 

वहीं उपेन यादव आज अजमेर में RPSC सचिव से मुलाकात कर रहे हैं। जिसमें वे स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा और वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के परिणाम जल्द से जल्द जारी करने और RAS भर्ती सहित अन्य विभागों की नई भर्तियों की विज्ञप्ति जारी करने के अलावा न्यायालय में लंबित पशु चिकित्सक भर्तियों का निस्तारण करने की मांग की गई है। उपेन ने सचिव को इस मामले में ज्ञापन दिया है।

कल कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष से की थी मुलाकात 

बता दें कि कल उपेन यादव ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अध्यक्ष हरिप्रसाद शर्मा से मुलाकात की थी। जिसमें उन्होंने PTI, CET भर्ती परीक्षा का परिणाम इसी महीने में जल्द जारी करवाने और कंप्यूटर अनुदेशक भर्ती में चयनित 131 अभ्यर्थियों के समस्या का हल करवाने और अन्य भर्तियों के मामले को लेकर बातचीत की थी। जिसमें निष्कर्ष निकला कि CET, PTI भर्ती का परिणाम इसी महीने में जारी होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *