बाड़मेर पुलिस अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, शिमला मिर्च की आड़ में हो रही थी तस्करी

बाड़मेर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बाड़मेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बाड़मेर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध अंग्रेजी…

New Project 2023 05 10T170309.671 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ बाड़मेर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बाड़मेर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। बाड़मेर डीएसटी और गुड़ामालानी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए ट्रक से 575 कार्टन अंग्रेजी शराब के जब्त किए। पुलिस ने जब्त की गई अवैध शराब की कीमत 20 लाख रुपए बताई है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में ट्रक चालक ने बताया कि ये शराब पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी।

बाड़मेर डीएसटी टीम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि मेगा हाइवे पर अवैध शराब परिवहन की जा रही है। इस पर डीएसटी टीम प्रभारी ओमप्रकाश व गुड़ामालानी थानाधिकारी रमेश ढाका मय पुलिस जाब्ता ने संयुक्त में कार्रवाई करते हुए गांधव पुल पर नाकाबंदी कर ट्रक को रुकवाया।

पुलिस को तलाशी के दौरान ट्रक में शिमला मिर्ची के कट्‌टों के नीचे अवैध अंग्रेजी शराब के कार्टन छिपाए हुए थे। पुलिस ने अंग्रेजी शराब से भरे 575 कार्टन जब्त किए। अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस टीम ने ट्रक ड्राइवर गुरप्रीतसिंह पुत्र श्रवणसिंह निवासी संतनगर, राणिया जिला सिरसा हरियाणा को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में ट्रक ड्राइवर ने अवैध शराब पंजाब से भरकर गुजरात में सप्लाई करना बताया है। पुलिस ड्राइवर से गहनात से पूछताछ कर रही है।

गुड़ामालानी थानाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत थाने में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी ड्राइवर से अवैध शराब के संबंध में और गुजरात में कहां पर खाली करने वाला था। इस संबंध में पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *