राहुल की सजा पर रोक… गहलोत ने बताया सच्चाई की जीत, पायलट बोले-संसद में गूंजेगी INDIA की आवाज

‘मोदी सरनेम’ वाले बयान पर मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा और दोष सिद्धि पर अंतरिम रोक लगा दी है।

CM Ashok Gehlot | Sach Bedhadak

जयपुर। ‘मोदी सरनेम’ वाले बयान पर मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा और दोष सिद्धि पर अंतरिम रोक लगा दी है। इस फैसले के साथ ही राहुल गांधी की संसद सदस्यता भी बहाल हो जाएगी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस में जश्न का माहौल है। कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए इसे सच्चाई की जीत बताया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित राजस्थान कांग्रेस के नेताओं ने राहुल गांधी की सजा पर रोक के बाद खुशी जताते हुए प्रतिक्रिया दी है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी पर मानहानि के मुकदमे में सजा पर रोक का सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वागत योग्य है। यह सच्चाई एवं न्याय की जीत है।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को न्याय की जीत बताया है। डोटासरा ने ट्वीट किया कि ट्रायल कोर्ट के जज ने अधिकतम सज़ा देने में ग़लती की है”:- सुप्रीम कोर्ट सुप्रीम कोर्ट द्वारा मानहानि केस में श्री राहुल गांधी की सज़ा पर रोक का निर्णय स्वागतमय है।

जलदाय मंत्री महेश जोशी ने कहा कि राहुल गांधी पर मानहानि के मुकदमे में सजा पर रोक का सुप्रीम कोर्ट का फैसला लोकतंत्र और सत्य की जीत है।

पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक का फैसला करके लोकतंत्र की आवाज़ को मजबूत किया है। इंडिया की आवाज अब फिर संसद में गूंजेगी। जनता के अधिकारों की आवाज़ को मजबूत करने के लिए माननीय न्यायालय का आभार।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आरसी चौधरी ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं! सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से लोकतंत्र को मज़बूती एवम् न्याय व्यवस्था में विश्वास बढ़ा है! जनता की आवाज़, लोकतंत्र के मन्दिर में फिर दहाड़ेगी! देखना यह कि जिस तीव्रता से लोकसभा सचिवालय ने राहुल गांधी की सदस्यता निरसत की तथा घर ख़ाली करवाया, उसी तरह सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर बहाली और घर आवंटन होगा! लोगो का जन की बात करने वालो में विश्वास बढ़ेगा और मन की बात से मुक्ति मिलेगी!

ये खबर भी पढ़ें:-मोदी सरनेम मानहानि मामला : राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, 2 साल की सजा पर लगी रोक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *