सीकर में बाइक चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी की 9 बाइक की बरामद

सीकर। राजस्थान के सीकर में पिछले तीन महीने से लगातार हो रही चोरी की वारदात पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने कार्रवाई करते…

New Project 2023 05 07T161711.715 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में पिछले तीन महीने से लगातार हो रही चोरी की वारदात पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोरी करने वाले गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। सीकर कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों बदमाशों के पास से चोरी की 9 बाइक भी बरामद की हैं।

सीकर एसपी करण शर्मा ने बताया कि पिछले तीन महीने से शहर में लगातार चोरी की वारदात हो रही थीं। चोरी की वारदात बढ़ने पर पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। दो आरोपी मोहम्मद साजिद निवासी फतेहपुर और शाकिब बाइक चोरी करते हुए नजर आए। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में दोनों शातिर वाहन चोरों ने सीकर शहर और आसपास के इलाके से बाइक चोरी की 24 से अधिक वारदात करना भी कबूल की।

दोनों चोरों से 9 बाइक बरामद…

पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद चोरी की 9 बाइक बरामद की हैं। पुलिस अब दोनों आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है। जिससे अन्य वारदात और बाइक चोर गैंग के सदस्यों का खुलासा हो सकता है। दूसरी गैंग के बारे में भी पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *