प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर हरीश चौधरी ने दिया बड़ा बयान, बोले-राजस्थान चुनावों पर फोकस बेहद जरूरी

प्रदेश में चल रही सियासी चर्चाओं के बीच कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। चौधरी ने कहा कि मैं पीसीसी चीफ की दौड़ में बिल्कुल भी नहीं हूं।

Harish Chaudhary

जयपुर। प्रदेश में चल रही सियासी चर्चाओं के बीच कांग्रेस नेता हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने बड़ा बयान दिया है। चौधरी ने कहा कि मैं पीसीसी चीफ की दौड़ में बिल्कुल भी नहीं हूं। इसके साथ ही हरीश चौधरी को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने की खबरों पर विराम लग गया है। पीसीसी चीफ के पद को लेकर चौधरी ने सच बेधड़क से खास बातचीत में कहा कि मैं पीसीसी चीफ की दौड़ में बिल्कुल भी नहीं हूं। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही ऐसी खबरों को महज कयास बताया है।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में बैठकों का जारी दौर था। इस दौरान हरीश चौधरी ने भी मंत्रियों और कांग्रेस के वरिष्ट नेताओं से मुलाकात की थी। वहीं, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी हरीश चौधरी से करीब एक घंटे तक चर्चा की थी। इसके बाद प्रमोद जैन भाया ने हरीश चौधरी से मुलाकात की थी। चिकित्सा मंत्री परसादीलाल मीणा और राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने भी आज सुबह हरीश चौधरी से मुलाकात की थी। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि हरीश चौधरी पर पीसीसी चीफ बनाया जा सकता है। लेकिन, शुक्रवार को हरीश चौधरी ने बड़ा सियासी बयान देकर ऐसी अफवाह पर विराम लगा दिया है।

मंत्रियों और नेताओं से हुई मुलाकात पर कांग्रेस नेता चौधरी ने कहा कि ये महज रुटीन मुलाकात थी। राजस्थान में इसी साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों पर फोकस करना बेहद जरूरी है। इसके लिए उन्होंने राहुल गांधी से पंजाब प्रभारी का पद छोड़ने के लिए निवेदन किया था। साथ ही उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार फिर से रिपीट होगी।

राजस्थान कांग्रेस में अभी कोई बदलाव नहीं

उन्होंने कहा कि वो पीसीसी चीफ नहीं बनेंगे और मौजूदा लीडरशिप में एक कार्यकर्ता के रूप ही मैं काम करूंगा। राजस्थान कांग्रेस में किसी तरह का बदलाव नहीं होने वाला है। पार्टी के सभी लोग हमारा एक परिवार है और जैसे परिवार के लोगों से मिलते है, वैसे ही हम आपस में मुलाकात करते है। हम आज भी मिल रहे है और भविष्य में भी ऐसे ही मिलते रहेंगे।

बीजेपी पर बोला तीखा हमला

बीजेपी पर हमला बोलते हुए हरीश चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक्सपोज हो चुकी है। ये लोग झूठ के दम पर राजनीति करना चाहते है। बीजेपी की ये हकीकत राजस्थान की जनता के सामने आ चुकी है। कल ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उदयपुर में कहा था कि कन्हैयालाल के हत्यारों को एनआईए ने गिरफ्तार किया। लेकिन, ये बात राजस्थान का बच्चा-बच्चा जानता है कि हत्यारों को राजस्थान पुलिस ने पकड़ा था। बीजेपी नेता प्रदेश की जनता के सामने गलत तथ्य रख रहे है। लेकिन, प्रदेश की जनता बहुत सर्तक और समझदार है। राजस्थानवासी इनके झांसे में आने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी एकजुट है और फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी।

ये खबर भी पढ़ें:-2700 किलो का रोट…क्रेन से पकाया, थ्रेसर से पीसा, शेखावाटी के इतिहास में पहली बार बालाजी को महाभोग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *