सॉरी मम्मी! मुझे माफ करना…, पत्नी के टॉर्चर से परेशान पति ने किया सुसाइड, 6 महीने पहले हुई थी शादी

जयपुर। सॉरी मम्मी, मुझे माफ करना। सोचा था शादी के बाद लाइफ सुधर जाएगी। आप की सेवा भी हो जाएगी। पता नहीं था ऐसा रिश्ता…

New Project 2023 08 04T151443.400 | Sach Bedhadak

जयपुर। सॉरी मम्मी, मुझे माफ करना। सोचा था शादी के बाद लाइफ सुधर जाएगी। आप की सेवा भी हो जाएगी। पता नहीं था ऐसा रिश्ता मिलेगा। जो दूसरो के कहने पर आकर मुझे बर्बाद करने में लगी है। आज मुझे ये कदम नहीं उठाने पड़ता, लेकिन इन्होंने (पत्नी) मुझे इतना डिप्रेशन में डाल दिया कि मैं क्या करता। मैने इसको बहुत समझाया, लेकिन नहीं समझी। उन्होंने मुझसे स्टाफ के सामने भी बदतमीजी से बोलना शुरू कर दिया…।

ये एक परेशान पति के आखिरी शब्द थे, जो उसने अपने सुसाइड नोट में लिखे। पत्नी के टॉर्चर से परेशान एक पति ने सुसाइड कर लिया। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। युवक की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। सुसाइड नोट में युवक ने बताया कि शादी के बाद उसकी जिदंगी नरक हो गई थी। इसके चलते उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी पूनम कुमारी ने बताया कि यह घटना मालवीय नगर थाना क्षेत्र के झालाना इलाके की है। सीकर के खाटूश्यामजी के रहने वाले गोविन्द सिंह (30) पुत्र भंवर सिंह ने सुसाइड किया है। करीब 6 महीने पहले उसकी शादी दीपा कंवर से हुई थी। दोनों पति-पत्नी मालवीय नगर के झालाना इलाके में किराए पर रहते थे। दोनों ही अपेक्स सर्किल (मालवीय नगर) स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। दोनों ही साफ-सफाई का काम करते थे। गुरुवार को दोनों पति-पत्नी जॉब पर गए थे। शाम करीब 4 बजे हॉस्पिटल से काम खत्म कर गोविन्द घर आ गया। अंदर से गेट लॉक कर चुन्नी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया।

पुलिस की जांच में सामने आया कि गोविंद सिंह अपनी पत्नी के टॉर्चर से परेशान था। पत्नी आए दिन पति को परेशान करती थी। पत्नी के टॉर्चर से गोविंद सिंह तनाव में आ गया और उसने गुरुवार शाम को कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया है। मृतक ने पत्नी को मौत का जिम्मेदार बताया है। इसमें लिखा- मीडिया तक इसकी तस्वीर पहुंचाओ, दूसरों के घर खराब नहीं हो। मेरा हॉस्पिटल से पेमेंट लेकर मेरी मां को ही देना।

पड़ोसियों ने गेट तोड़ा तो घटना का पता चला…

शाम करीब 7 बजे गोविन्द की पत्नी दीपा घर लौटी। घर पहुंचने पर देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। काफी खटखटाने और आवाज लगाने के बाद भी गोविन्द ने गेट नहीं खोला। दीपा ने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। मकान मालिक के साथ पड़ोसियों ने गेट को धक्का देकर खोला तो देखा कि कमरे के अंदर जाने पर गोविन्द फंदे से लटका था। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर
मालवीय नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को जयपुरिया हॉस्पिटल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस ने शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

युवक ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट में ये लिखा…

पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में उसने पत्नी को खुद की मौत का जिम्मेदार बताया है। गोविंद ने सुसाइड नोट में लिखा- ‘मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी वाइफ’। सॉरी मम्मी, मुझे माफ करना। सोचा था शादी के बाद लाइफ सुधर जाएगी। आप की सेवा भी हो जाएगी। पता नहीं था ऐसा रिश्ता मिलेगा। जो दूसरो के कहने पर आकर मुझे बर्बाद करने में लगी है। आज मुझे ये कदम नहीं उठाने पड़ता, लेकिन इन्होंने मुझे इतना डिप्रेशन में डाल दिया कि मैं क्या करता। मैने इसको बहुत समझाया, लेकिन नहीं समझी। उन्होंने मुझसे स्टाफ के सामने भी बदतमीजी से बोलना शुरू कर दिया। आप से मेरा एक अनुरोध है कि आप हॉस्पिटल में और आसपास के सबसे मेरे व्यवहार के बारे में पूछताछ कर लेना। इसने मेरे को कई बार ऊपर बैठकर मारने की कोशिश भी की। एक ऑडियो मेरे फोन में है। मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी वाइफ है, इसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मीडिया तक भी इसकी तस्वीर पहुंचाओ ताकी दूसरों के घर खराब नहीं हो। मेरा हॉस्पिटल से पेमेंट लेकर मेरी मां को ही देना। सॉरी मम्मी, सॉरी बहन। आई लव यू। गोविंद।

New Project 2023 08 04T151100.881 | Sach Bedhadak

शिकायत मिलने पर कार्रवाई करेगी पुलिस…

थानाधिकारी पूनम कुमारी ने बताया पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल, अभी परिवार की ओर से शिकायत नहीं दी गई है। परिजनों की ओर से शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *