जमीन की रजिस्ट्री कराने जाते समय ‘काल’ बनकर आई बस, बालिका की गई जान, 8 लोग अलवर रैफर

जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में पिता-पुत्र सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए है। वहीं, हादसे में एक बालिका की दर्दनाक मौत हो गई।

Kishangarhbas accident

Kishangarhbas accident : अलवर। जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में मंगलवार को सुबह हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में पिता-पुत्र सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए है। वहीं, हादसे में एक बालिका की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक पहला हादसा किशनगढ़बास के भारतीय कॉलेज के पास भिवाड़ी-करौली मेगा हाईवे पर हुआ। लोक परिवहन बस और टेंपो की भिड़त में एक बच्ची की मौत हो गई और करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं, दूसरा हादसा किशनगढ़-खैरथल राजमार्ग पर हुआ। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर घायल हो गए। हादसे में घायल लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस के मुताबिक भिवाड़ी-करौली मेगा हाईवे पर किशनगढ़बास के भारतीय कॉलेज के पास मंगलवार सुबह लोक परिवहन बस और टेंपो में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि टेंपो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में एक बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, करीब करीब एक दर्जन महिला-पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही किशनगढ़बास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से किशनगढ़बास सीएचसी पहुंचाया। जहां से 8 लोगों को गंभीर हालत में अलवर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक हादसे में घायल लोग टेंपो में सवार होकर तिजारा थाना क्षेत्र के गांव निमली से खैरथल के गांव दांतला में जमीन की रजिस्ट्री कराने जा रहे थे। तभी टेंपो को सामने से आ रही बस ने टक्कर मार दी। बस की टक्कर के बाद टेंपो पलट गया और एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र घायल, अलवर रैफर

इधर, किशनगढ़-खैरथल राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में बाइक सवार सवार पिता-पुत्र गंभीर घायल हो गए। दो घायलों को खैरथल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दोनों को गंभीर हालत में अलवर रैफर कर दिया। घायल सतीश ने बताया कि वो अपने बेटे रणवीर के साथ बाइक पर सवार होकर किशनगढ़ से अपने गांव बावरिया जा रहा था। तभी खैरथल के पास सामने से आ रहे वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद पिता-पुत्र अचेत हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अलवर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर ट्रॉमा वार्ड में उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर मौके पर से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये खबर भी पढ़ें:-पाली के ‘नरभक्षी’ ने अस्पताल में तोड़ा दम, बुजुर्ग महिला की हत्या कर नोंच-नोंचकर खा गया था शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *