‘जीना साथ तो मरना भी साथ…’ प्रेमी की मौत के गम में डूबी लड़की आश्रय स्थल से भागी, ट्रेन से कटकर दी जान

प्रेमी के मौत के गम में डूबी 20 लड़की ने आश्रय स्थल भागकर ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त की।

Raveena Suicide | Sach Bedhadak

बालोतरा। मोहब्बत एक ऐसा जुनून है जो इंसान की मति भ्रष्ट कर देता है। बस ये एक बार हो जाता है तो जिंदगी एक खिलौना सा लगने लगता है। इसमें साथ जीने-मरने की खसमें खाई जाती है, लेकिन जब मौत सामने आती हैं तो रूंह कांप जाती है। ऐसा ही एक मामला बालोतरा जिले के खेड़ गांव से सामने आया है। जहां शादीशुदा 34 वर्षीय राजू अपने ही गांव की रहने वाली 20 वर्षीय रवीना से प्यार हो जाता है।

दोनों ने प्यार में जीने-मरने की कसम खाई और गुरुवार को खेड़ा रेलवे स्टेशन के ट्रक पर पहुंच गए। राजू पलक झपकते ही ट्रेन के आगे कूद गया पर रवीना मौत को सामने देखकर पीछे हट गई। लेकिन उन्हें ये गवारा नहीं था। प्रेमी की मौत के गम में डूबी प्रेमिका रवीना ने रविवार को ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

यह खबर भी पढ़ें:-साथ जीने-मरने का किया था वादा…मौत सामने आई तो प्रेमी को प्रेमिका ने दिया धोखा

आश्रय स्थल से निकल मौत को गले लगाया

राजू की मौत के बाद पुलिस ने रवीना के घरवालों से संपर्क न होने पर उसे आश्रय स्थल छोड़ दिया। रवीना दो दिन तक अंदर ही अंदर खुद को कोसती रही और रविवार सुबह आश्रय स्थल से भागकर गुवाहाटी एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। डीएसपी भूपेन्द्र ने बताया कि पचपदरा थाना इलाके के खेड़ा के रहने वाले राजू और रवीना का पिछले एक साल अफेयर चल रहा है। राजू ने गुरुवार को ट्रेन से कटकर जान दे दी तो रवीना ने आज मौत को गले लगा लिया। राजू की शादी 15 साल पहले हुई थी और वो दो बच्चों के पिता थे। उनका एक बेटा 8 साल का है और एक 5 साल का है।

राजू के परिजनों ने हत्या मामला कराया दर्ज

राजू के ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड करने के बाद उनके शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया गया। सूचना पाकर मोर्चरी पहुंचे राजू के परिजनों हत्या का मामला बताकर हंगामा खड़ा कर दिया। राजू के भाई का कहना है कि लड़की के परिजनों उनके भाई की हत्या कर शव को पटरी पर डाल दिया ताकि हादसा लगे। लड़की के परिवार ने पहले भी उनके भाई को जान से मारने की धमकी दी थी और सच में ही उनके भाई की हत्या कर दी। इसको लेकर राजू के परिजनों ने हत्या का मामला भी दर्ज करवाया।

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में नाबालिग छात्रा से हैवानियत, आरोपी युवक ने स्नैपचैट से दोस्ती कर किया देहशोषण