साथ जीने-मरने का किया था वादा…मौत सामने आई तो प्रेमी को प्रेमिका ने दिया धोखा

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में एक प्रेमिका अपने शादीशुदा प्रेमी के साथ सुसाइड का कमिटमेंट कर रेलवे ट्रैक पर पहुंची। दोनों ने साथ जीने-मरने का…

New Project 2024 02 02T142703.323 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में एक प्रेमिका अपने शादीशुदा प्रेमी के साथ सुसाइड का कमिटमेंट कर रेलवे ट्रैक पर पहुंची। दोनों ने साथ जीने-मरने का वादा किया था। लेकिन, जैसे ही ट्रेन आई प्रेमिका डर के मारे पीछे हट गई। वहीं कमिटेट प्रेमी ट्रेन के आगे कूद गया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

यह घटना बालोतरा जिले के खेड़ रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार रात 11.30 बजे की है। देर रात ट्रेन के गार्ड युवक का शव और लड़की को बालोतरा स्टेशन लेकर आए। पुलिस ने शुक्रवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं लड़की को बालोतरा आरपीएफ के हवाले कर दिया है।

पचपदरा थानाधिकारी लेखराज सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के खेड़ गांव निवासी राजू भाट (34) पुत्र भवंरलाल भाट का उसी गांव की युवती (20) के साथ एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। राजू शादीशुदा था। वहीं युवती अविवाहित है। दोनों ने एक साथ जान देने का फैसला किया था। गुरुवार रात को दोनों ट्रैक पर पहुंचे। एक साथ यशवंतपुर-बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदने वाले थे, लेकिन लड़की डर गई और पीछे हट गई। वहीं राजू ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया।

मृतक की 15 साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक मृतक राजू की 15 साल पहले शादी हो गई थी। वह मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। उसके दो बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा 8 साल का तो दूसरा 5 साल का है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक राजू और युवती के बीच पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ।

इसके बाद दोनों आत्महत्या करने खेड़ गांव के पार रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए। जहां पर राजू ने रेल के आगे कूदकर जान दे दी, लेकिन युवती के पीछे हटने से बच गई। देर रात ट्रेन के गार्ड युवक का शव और लड़की को बालोतरा स्टेशन लेकर आए। जिसके बाद घटना का पता चला। इधर, पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार सुबह राजू के परिजन पचपदरा थाना पहुंचे। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।