बीकानेर में दंपति ने किया सुसाइड, 4 साल की बच्ची रोते हुए कमरे में मिली, पुलिस मामले की जांच में जुटी

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक दंपति के सुसाइड करने का मामला सानमे आया है। पति-पत्नी के आत्महत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल…

New Project 2024 02 02T151954.628 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में एक दंपति के सुसाइड करने का मामला सानमे आया है। पति-पत्नी के आत्महत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं इसी कमरे में एक बच्ची भी बिलखती मिली है। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। फिलहाल, मासूम बच्ची पुलिस के संरक्षण में है। पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगाने की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, बीकानेर के गांधी नगर क्षेत्र में बने नए अम्बेडकर भवन के पास ही अमित अपनी पत्नी पूनम और बच्ची के साथ किराए के मकान में रहता था। शुक्रवार सुबह दोनों नजर नहीं आए। सुबह करीब 9 बजे किसी परिचित ने घर पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया तो आवाज नहीं आई। बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी।

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिचित ने पड़ोसियों की मदद से जबरन घर का दरवाजा खोला। अंदर जाकर देखा तो अमित और उसकी पत्नी पूनम के शव पंखे के हुक पर लटक रहे थे।

पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची बीछवाल पुलिस ने दोनों को फंदे से उतराकर पीबीएम अस्पताल भेजा, जहां मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को आशंका है कि आज सुबह या फिर देर रात में दोनों ने सुसाइड कर लिया। फिलहाल, पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगाने की जांच में जुटी है।