टीकाराम जूली ने CM भजनलाल पर किया शब्दबाणों का प्रहार’ कहा-‘भगवान से डरने की बात करते हैं…’

Rajasthan Politics: नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पर शब्दबाणों से प्रहार करते हुए कहा कि भगवान से डरने की बात करते हैं। वो बेबस और असहाय लग रहे हैं।

tika ram jully | Sach Bedhadak

Rajasthan Politics: पहले विधानसभा और अब धरातल पर बीजेपी और कांग्रेस नेता जमकर एक-दूसरे पर भड़ास निकाल रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली (Tika Ram Jully) ने शुक्रवार को सीएम भजनलाल को असहाय और बेबस बताते हुए तंज कसा। उन्होंने कहा कि सीएम भगवान से डरने की बात कहते हैं। इसका मतलब साफ है कि कि मुख्यमंत्री असहाय हैं और ब्यूरोक्रेसी के सामने बेबस हो चुके हैं। भगवान से डरने की बात कहना तो अपने आपको बेबस बताना है।

भाजपा की सरकार ढीली है

टीकाराम जूली ने कहा कि भाजपा की सरकार ढीली है और हर फैसले के लिए दिल्ली के ईशारे का इंतजार करती रहती है। इसका उदाहरण है कि अब तक एजी और एएजी की नियुक्ति नहीं हुई है। इससे जनता को साफ संदेश जाता है कि राजस्थान में भाजपा सरकार पूरी तरह से असहाय है, जो अपने फैसले खुद नहीं ले सकती है।

यह खबर भी पढ़ें:-गहलोत के गढ़ में CM भजनलाल जनता को देंगे बड़ी सौगात, क्या है जोधपुर दौरे के सियासी मायने?

बीकानेर में हैं कांग्रेस के 3 वरिष्ठ नेता

राजस्थान में कांग्रेस के प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली लोकसभा में उम्मीदवार की सहमति को लेकर चर्चा करने बीकानेर पहुंचे। यहां सर्किट हाउस में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। हालांकि तीनों दिग्गज नेताओं के बीकानेर पहुंचने ज्यादातर कार्यकर्ता ही नजर आए। वरिष्ठ नेताओं में डॉ. बुलाकी दास कल्ला के अलावा कोई नजर नहीं आया।

जनता को भावुक कर बरगलाती है बीजेपी

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कहा कि बीजेपी हर बार चुनाव में कोई न कोई भावानात्मक मुद्दा लेकर आती है। भाजपा चुनाव जीतने के लिए कोई हथकंडा अपना सकती है। जिसमें ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग भी शामिल है। लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को ईडी ने बुला लिया। लेकिन जनता सब समझती है अब उसकी बातों में नहीं आने वाली है।

कांग्रेस के लिए अहम बीकानेर की सीट

बीकानेर में एएसी सीट घोषित होने के बाद से कांग्रेस का कब्जा खत्म हो गया। साल 2009 के बाद से यहां कांग्रेस नहीं जीत पाई है। अर्जुनराम मेघवाल बीकानेर में कांग्रेस के लिए बड़ा सिरदर्द बने हुए हैं। वह लगातार तीन बार कांग्रेस के प्रत्याशियों को मात देकर चुनाव जीते हैं। शुक्रवार को कांग्रेस के तीन बड़े नेता आगामी लोकसभा चुनाव में कंडीडेट के नाम पर सहमति बनाने के लिए चर्चा करने पहुंचे थे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘क्षेत्र में जाएंगे तो लोग जूते-चप्पल मारेंगे…’ MLA गणेश घोघरा ने कांग्रेस के बागी नेताओं को चेताया