जयपुर में नाबालिग छात्रा से हैवानियत, आरोपी युवक ने स्नैपचैट से दोस्ती कर किया देहशोषण

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। राजधानी जयपुर में नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने…

New Project 2024 02 04T120823.807 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अपराध आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। राजधानी जयपुर में नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने स्नैपचैट से दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाकर घर ले गया। आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर आरोपी युवक उसका देहशोषण करता रहा। नाबालिग पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ विद्याधर नगर थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बाड़मेर निवासी एक नाबालिग लड़की (17) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नाबालिग ने शिकायत में बताया कि वह फर्स्ट ईयर की छात्रा है और विद्याधर नगर इलाके में स्थित एक PG में रह रही है। 3 नवंबर, 2023 को स्नैपचैट पर महेश मीणा नाम के लड़के का दोस्ती के लिए मैसेज आया।

बातचीत होने पर महेश मीणा ने उसे पढ़ाई में मदद करने का झांसा देकर उससे दोस्ती कर ली। आरोप है कि आरोपी महेश मीणा ने मिलने के बहाने बुलाकर उसे खुद के घर ले गया और उसके साथ जबरन रेप किया। नाबालिग के विरोध करने पर आरोपी महेश मीणा ने उससे शादी करने का वादा किया। इस दौरान आरोपी महेश मीणा ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए। अश्लील फोटोज से ब्लैकमेल कर आरोपी महेश मीणा उसका देहशोषण करता रहा।

आरोपी महेश मीणा ने नाबालिग पीड़िता की सहेलियों से दोस्ती करवाने का दबाव बनाने लगा। बात नहीं मानने पर आरोपी महेश मीणा ने पीड़िता के कजन भाई को उसकी अश्लील फोटोज भेजकर वायरल कर दी। ब्लैकमेल कर देहशोषण से परेशान होकर नाबालिग पीड़िता ने विद्याधर नगर थाने में शिकायत दी। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।