एक घंटे पहले भोजन-पानी की व्यवस्था में जुटे थे, दिल्ली से पर्ची आई और बन गए CM…डोटासरा ने भजनलाल पर कसा तंज

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जोधपुर में सीएम भजनलाल शर्मा पर कसा तंज।

govind singh dotasara 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में लोकसभा चुनाव की सुगबुहागट तेज हो गई है। दोनों की पार्टियों के नेताओं ने कार्यकर्ताओं और जनता से संपर्क करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस राजस्थान में पर्ची से सीएम बनने के बाद से ही लगातार तंज कर रही है। रविवार को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भजनलाल पर तंज करते हुए कहा कि एक भी वोटर ने यह सोचकर वोट नहीं किया था कि राजस्थान में पर्ची वाला सीएम बनेगा। भजनलाल को खुद को भी नहीं पता था कि वो सीएम बनेंगे। शपथ से पहले वो खुद टेंट और खाने की व्यवस्था में लगे थे और लाइन में भी लास्ट में खड़े थे।

गजेंद्र सिंह सिंह बनते सीएम

डोटासरा ने कहा कि जोधपुर के गजेंद्रसिंह सीएम बनने थे, लेकिन दिल्ली से पर्ची आई और ऐसे सीएम सामने आए जिसका कभी सोचा नहीं था। अभी भी उन्हें कोई भी फैसला लेने के लिए दिल्ली की पर्ची का इंतजार करना पड़ता है। दिल्ली से पर्ची आएंगी तो अपना फैसला सुनाएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘कांग्रेसी इसलिए राम मंदिर नहीं गए…’ लोकसभा चुनाव से पहले MLA अमीन खान के बयान ने बढ़ाई कांग्रेस की टेंशन?

भाजपा फैल रही धार्मिक उन्माद

डोटासरा कांग्रेस की ओर से लोकसभा चुनाव से पहले 25 लोकसभा क्षेत्रों में चलाई जा रही ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के तहत रविवार को जोधपुर पहुंचे। डोटासरा के साथ प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सिहत कई कांग्रेस नेता मौजूद थे। डोटासरा ने कहा भाजपा सिर्फ धार्मिक उन्माद फैला रही है और उसी से लोगों की भावनाओं के साथ खेल रही है। इससे पहले शनिवार को सीएम भजनलाल शर्मा भी जोधपुर के दौरे पर थे और वो कांग्रेस पर जमकर बरसे थे।

10 साल मोदी ने नहीं किया एक भी वादा पूरा

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि देश में पिछले 10 साल से मोदी सरकार है, लेकिन उन्होंने अब तक जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया। युवाओं को रोजगाार देना मुख्य मुद्दा था। जिसे मोदी सरकार ने भूल चुकी है। आज भी लाखों युवा बेरोजगार धूम रहे हैं।

तबादलों में होगा भ्रष्टाचार

डोटासरा ने कहा कि सरकार की ओर से अल्प समय के लिए खोले गए तबादलों को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह पहले सेटिंग कर रहे हैं, फिर अल्प समय के लिए ट्रांसफर खोल रहे हैं जिसमें जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है।

कांग्रेस को 15 सीट देने का मानस

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव में 25 सीटों में से जनता ने कांग्रेस को 10 से 15 सीट देने का मानस बना रखा है। इसके लिए पार्टी ने कमर कस ली है। भाजपा की वादाखिलाफी को देखकर जनता मूड चेंज हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-आरक्षण की मांग पर जाट समाज में दो फाड़, पूर्व कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह बोले-‘बंद हो महापड़ाव’