बीकानेर में 7 साल की मासूम से हैवानियत, आरोपी ने स्कूल जा रही बच्ची को झाड़ियों में ले जाकर किया दुष्कर्म

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में 7 साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने स्कूल छोड़ने के बहाने बच्ची…

New Project 2024 01 18T124254.956 | Sach Bedhadak

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर में 7 साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने स्कूल छोड़ने के बहाने बच्ची को बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह ले गया। इसके बाद आरोपी युवक ने बच्ची को झाड़ियों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपी युवक ने घटना के बारे में किसी को बताने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचकर पीड़िता ने रोते हुए परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पांचू थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला नोखा तहसील के पांचू थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि पांचू थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि मंगलवार सुबह उसकी सात साल की बेटी स्कूल जा रही थी। इस दौरान आरोपी विजय सिंह बाइक लेकर उसके पीछे पहुंचा और रास्ते में बच्ची को रोक लिया। विजयसिंह ने बच्ची को स्कूल छोड़ने के बहाने बाइक पर बिठाया और कुछ दूरी पर सूनसान इलाके में ले गया।

आरोप है कि विजय सिंह ने बच्ची को जबरन झाड़ियों में ले गया। इसके बाद आरोपी विजय सिंह ने बच्ची के गाल पर दांतों से काटा और प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ की। बच्ची के रोने और चिल्लाने पर आरोपी ने घटना के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए उसे छोड़कर वहां से भाग गया।

आरोपी की धमकी से डरकर बच्ची स्कूल चली गई। शाम को घर लौटने पर तो चेहरे के निशान देखकर परिजनों को बालिका के साथ किसी अनहोनी घटना का अंदेशा हुआ तो बच्ची ने परिजनों को अपने साथ हुई आपबीती सुनाई। जिसके बाद बुधवार को परिजन थाने पहुंचे और केस दर्ज कराया। मामले की जानकारी मिलने पर एएसपी रूरल डा. प्यारेलाल शिवरान मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि आरोपी को डिटेन कर पूछताछ की जा रही है। बच्ची का देर रात को नोखा अस्पताल में चिकित्सकों के बोर्ड से मेडिकल करा गया है।

बता दें कि बीकानेर जिले में एक सप्ताह के भीतर मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की यह तीसरी घटना है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।