ट्रक-ट्रेलर को किराए पर ले जाकर बेचने वाले 6 बदमाश गिरफ्तार, 8 वाहनों को काट कर कबाड़ में बेचे

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। रायला पुलिस ने किराए पर ले गए करोड़ों रुपए के 8 ट्रक…

New Project 2023 07 08T191157.303 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। रायला पुलिस ने किराए पर ले गए करोड़ों रुपए के 8 ट्रक व ट्रेलर गायब करने का मामले में 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने माइंस पर मलबा उठाने के नाम पर क्षेत्र से कई लोगों के ट्रक व ट्रेलर किराए पर लिए थे। इस सभी वाहनों को माइंस में लगाने के बजाय राजकोट ले गए और उन्हें काटकर कबाड़ में बेच दिए। रायला थाने में जब इस तरह के 38 ट्रक व ट्रेलर गायब होने की रिपोर्ट दर्ज हुई तो पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस गिरोह के 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया।

रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि थाना क्षेत्र से 8 ट्रक व ट्रेलर गायब करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को राजकोट के गढ़वालों का खेड़ा निवासी रघुनाथ जाट, चित्तौड़गढ़ के सुवानिया, गंगरार निवासी किशन पुत्र भगवान गाडरी, जूनागढ़, अमरूद नगर, कैथौन निवासी ललित देवमुरारी पुत्र तुलसीदास देवमुरारी, राजकोट के हाउसिंग बोर्ड, कराड़ा निवासी वसीम पिता बशीर भाई सिंधी, न्यू बॉलीबाग निवासी इम्तियाज गाछी पुत्र अहमद भाई गाछी व पुलिस लाइन राजकोट रात नाथ फर्रा निवासी जमाल मैत्रीय पिता अब्दुल मैत्रीय गाछी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि पकड़ में आए आरोपी ट्रक व ट्रेलर के मालिकों को अच्छे किराए का हवाला देते थे। आरोपी किराए के रुपए में महीने के करीब 50 से 70 हजार रुपए देने की बात कहते थे और सभी ट्रक को चंदेरिया माइंस में लगाने की बात कहते थे। जिससे लोग विश्वास में आ जाते थे।

8 ट्रक गायब करने का हुआ खुलासा

इस मामले की जांच कर रहे एएसआई महावीर प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों ने थाना क्षेत्र में रहने वाले अलग-अलग लोगों से 8 ट्रक व ट्रेलर किराए पर लिए थे। जिन्हें कबाड़ में ले जाकर बेच दिया। सभी को कोर्ट में पेश कर 9 दिन के रिमांड पर लिया गया है।

अभी भी 30 ट्रक गायब…

पुलिस ने बताया कि अब तक रायला थाने में कुल 38 ट्रक-ट्रेलर घायल होने की रिपोर्ट आई है। इन 6 बदमाशों ने 8 ट्रक के बारे में खुलासा किया है। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से अलग-अलग प्रदेशों में फैले इस गिरोह के बदमाशों की जानकारी जुटाई जा रही है।

(इनपुट-जयेश पारीक)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *