Kajol Statement: राजनेताओं के बारे में टिप्पणी करके बुरी फंसी काजोल, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

Kajol Statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी आगामी फिल्म ‘द ट्रायल: प्यार कानून धोखा’ के प्रमोशन में व्यस्त है। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा…

kajol 3 | Sach Bedhadak

Kajol Statement: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी आगामी फिल्म ‘द ट्रायल: प्यार कानून धोखा’ के प्रमोशन में व्यस्त है। इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि हमारे नेता लोग पढ़े लिख नहीं होते हैं। इसी वजह से हमारे देश में विकास नहीं हो पा रहा है, हमारे-सोचने का तरीका नहीं बदल रहा है। काजोल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें स्कूल ड्रॉप आउट, दसवीं फेल और कई बातें बोलकर ट्रोल कर रहे है।

यह खबर भी पढ़ें:- MS Dhoni Birthday: 42 साल के हुए हेलिकॉप्टर सिक्सर किंग धोनी, डेब्यू मैच में PAK के खिलाफ बरपाया था कहर

kajol 2 | Sach Bedhadak

इस मामले में काजोल ने कहा है कि “भारत जैसे देश में बदलाव की गति इतनी धीमी इसलिए है क्योंकि हम अभी भी अपनी परंपराओं में धंसे हुए हैं और जाहिर तौर पर इसके तार हमारी शिक्षा से जुड़े हुए हैं। जो हमारे नेता लोग हैं, वो पढ़ाई-लिखाई वाले बैकग्राउंड से नहीं आते है, माफ करिएगा, मगर मुझे ये कहना पड़ेगा।”

बयान देकर बुरी फंसी काजोल, लोगों ने जमकर किया ट्रोल
यह बयान देकर काजोल बुरे तरीके से फंस चुकी है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। यह बात कहकर काजोल ने खुद को ‘एक्सपोज’ कर दिया है। उनकी विकीपीडियो पेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया जा रहा है। जिसमें लिखा है कि कालोज की पढ़ाई सेंट जॉसफ कॉन्वेंट स्कूल पंचगनी महाराष्ट्र से हुई। लेकिन वह कभी भी कॉलेज नहीं गई। सिर्फ इतना ही नहीं काजोल के साथ उनके पति को भी लपेटा गया है। लोग ने तंज कसते हुए कहा है कि काजोल खुद स्कूल नहीं गई और उनके पति कॉलेज की पढ़ाई पूरी नहीं की। ऐसे में काजोल ने देश के नेताओं कम पढ़े लिखे होने की बात कह से कह डाली।

लोगों ने काजोल की तुलना नेताओं से की
काजोल के बयान के बाद उनकी तुलना देश के नेताओं से की जा रही है। यह बात हैरान करने वाली है, क्योंकि काजोल का काम एक्टिंग करने का है। इस बात को लेकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। वहीं नेताओं का काम देश चलाना है, उन्हें पता है कि देश कैसे चलता है। पढ़ाई करके खराब एक्टर को हम यह कहकर खारिज कर देंगे कि उसे काम नहीं आता है। उसकी मूवी नहीं देखेंगे। लेकिन हमारे यहां नेताओं का चुनाव पांच साल के लिए होता है। एक बार वो चुनाव जीत गए तो पांच साल उनके साथ ही बिताने पड़ेंगे। चाहे भले ही उन्हें नेताओं का काम नहीं आता हो, उसका सीधा प्रभाव जनता ऊपर पड़ेगा। बता दें कि काजोल की नई सीरीज़ ‘द ट्रायल: प्यार कानून धोखा’ 14 जुलाई को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *