रेड कार्पेट पर Rashmika Mandanna ने बिखेरा अपने हुसन का जलवा

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने साउथ में तो खूब नाम कमाया लेकिन हिन्दी सिनेमा में भी अपनी एक अलग पहचान…

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने साउथ में तो खूब नाम कमाया लेकिन हिन्दी सिनेमा में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रश्मिका अभी तक हिन्दी सिनेमा में 2 फिल्में कर चुकी हैं। रश्मिका ने लोगों के दिलों पर कुछ इस कदर राज किया है कि, उनके फैंस उनकी फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस एक अवॉर्ड शो में शामिल हुई थीं। रश्मिका के स्टाईल क देख लोगों के होश उड़ गए थे। उनका ये लुक किसी को पसंद आया तो किसी ने इस लुक की खूब आलोचना की है।

रश्मिका ने पहनी बेहद छोटी ड्रेस

रश्मिका मंदाना को जी सिने अवॉर्ड में स्पॉट किया गया था। जिसके बाद उनसे ज्यादा उनके कपड़ो की चर्चा हुई। यहां उनको एक ब्लैक ड्रेस में देखा गया, रश्मिका के गाउन में एक लंबी सी ट्रेन थी लेकिन उनकी मेन ड्रेस बहुत छोटी थी। रश्मिका के गाउन में एक तरफ पफ्ड स्लीव थी और उनके इस लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

Rashmika Mandanna:ऑवर्ड फंक्शन में लगाया बोल्डनेस का तड़का

रश्मिका का गाउन काफी ट्रांसपेरेंट था। लेकिन इस लुक में वो काफी हॉट लग रही थी। रश्मिका का गाउन वैसे तो ऑफ-शोल्डर था लेकिन सिर्फ एक तरफ स्लीव थी जो एक्ट्रेस ने अलग से पहनी थी। इस बोल्ड लुक में रश्मिका बहुत खूबसूरत लग रही थीं और रेड कार्पेट पर उनकी अदाओं ने फैंस का दिल लूट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *