Jodhpur : तेज रफ्तार कार पत्थरों से भरे ट्रक में घुसी, व्यापारी और मैनेजर की मौत, बेटा गंभीर घायल

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में शुक्रवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार ने पत्थरों से भरे ट्रक में टक्कर मार दी।…

Businessman and manager Killed In Car Accident In Jodhpur | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में शुक्रवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार ने पत्थरों से भरे ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में वायर जोधपुर के बिजनेसमैन और उनके मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर घायल हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ जमा हो गई।

लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को जानकारी दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची शेरगढ़ थाना पुलिस ने घायल युवक को इलाज के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर भिजवाया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा जोधपुर में शेरगढ़ थाना इलाके के सेखाला में नेशनल हाईवे-125 पर शुक्रवार दोपहर 1:45 बजे सरहद देड़ा के पास हुआ।

सेखाला चौकी प्रभारी मांगीलाल सांखला ने बताया कि हादसे में पावटा थाना इलाके के समरथनगर में रहने वाले वायर बिजनेसमैन मनोज कांकरिया पुत्र सुमेरमल कांकरिया (50) और उनके मैनेजर ईश्वर मेड़तिया (40) की मौत हो गई।

बिजनेसमैन का बेटा रितिक कांकरिया (24) कार चला रहा था। तीनों एक बिजनेस मीटिंग के लिए जैसलमेर जा रहे थे। वहीं पत्थरों से भरा ट्रक बालेसर से देड़ा की तरफ जा रहा था। इसी दौरान जोधपुर शहर से करीब 90 किमी दूर जैतसर से पहले देड़ा सरहद के पेट्रोल पंप के पास कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई।

हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह पिचक गया। हादसे में मनोज कांकरिया और ईश्वर मेड़तिया की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद दोनों के शव कार में फंस गए। हादसे के बाद भीड़ जमा गई। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को निकालकर मथुरादास माथुर हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाए। वहीं घायल रितिक को एंबुलेंस से जोधपुर के एमडीएम (मथुरादास माथुर हॉस्पिटल) के ट्रॉमा सेंटर भिजवाया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।