Bharatpur में निर्भया जैसा कांड! महिला की गैंगरेप के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल,

Bharatpur : हाल ही में जारी हुई NCRB की रिपोर्ट में राजस्थान को रेप के मामले में देश में पहला स्थान मिला था। लेकिन एक…

bharatpur Gangrape case

Bharatpur : हाल ही में जारी हुई NCRB की रिपोर्ट में राजस्थान को रेप के मामले में देश में पहला स्थान मिला था। लेकिन एक शर्मनाक ठप्पे से कोई सबक मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा है। अब एक दिलदहलाने वाला मामला भरतपुर से आया है। यहां एक महिला के साथ 7 लोगों ने गैंगरेप किया। यही नहीं दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए महिला की बेरहमी से हत्या भी कर दी। उन्होंने महिला के प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डाल दी और गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

वारदात के दो दिन बाद खेत में मिला शव

मामला भरतपुर के रुदावल इलाके  का है। यहां पर स्थित हनुमान मंदिर के पास एक खेत में आज महिला का शव मिला। शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और शिनाख्त करवाई तो पता चला कि महिला शादीशुदा है। मृतक महिला के पति ने सात नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

आधे से ज्यादा मामले होते हैं झूठे- सीएम गहलोत

दो दिन पहले ही प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बढ़ते रेप मामलों पर एक बयान दिया था उन्होंने कहा था कि बलात्कार के अधिकतर मामलों में परिवार वाले या करीबी ही आरोपी होता है। अब इसमें झूठे मुकदमें दर्ज हो रहे हैं, हम इन झूठे मुकदमों पर भी कार्रवाई कर रहे हैं। गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार में किसी भी अपराध पर आवश्यक रूप से FIR दर्ज कराने का नियम बनाया है। जाहिर सी बात है इसलिए ये मामले बढ़े हैं।  

यह भी पढ़ें- जारी हुई NCRB की रिपोर्ट, महिलाओं के खिलाफ रेप मामले में राजस्थान पहले नंबर पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *